Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

छतरपुर जिले में कियोस्क संचालक से एक लाख 90 हजार की लूट के बाद दमोह जिले के मडियादो क्षेत्र में भी नाकाबंदी.. भागते हुए लुटेरों के फायर से महिला के घायल होने की घटना सीसीटीवी में कैद.. बैंक के गार्ड ने भी बदमाशों पर गोली चलाई..

रगौली में कियोस्क संचालक से एक लाख 90 हजार की लूट
 छतरपुर। जिले के मातगुवा थाना क्षेत्र के रगौली में दिन दहाड़े 1 लाख 90 हजार की लूट करके भाग रहे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों में से एक ने पीछा कर रहे युवक पर फायर कर दिया। संयोग से गोली एक महिला के पैर में लगी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो जाने के बाद अब पुलिस नाकाबंदी करके नकाबपोश बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। बदमाशों के दमोह जिले के जंगल की तरफ भागने की संभावना के चलते मडियादो क्षेत्र मे पुलिस का वाहन चेकिंग अभियान जारी है।
  प्राप्त जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के मातगुवा थाना अंतर्गत भारतीय स्टेट बैंक शाखा रगाैली में बैंक के बाहर हाथ लगाए खड़े तीन नकाबपोश बदमाशों ने बैंक से 1लाख 90 हजार रूपये लेकर निकले कियोस्क संचालक गोविंद शिवहरे के बैग पर झपट्टा मारा और बाइक पर बैठकर भागने लगे। इस दौरान दौड़ते हुए शोर मचा रहे कि उसके संचालक पर बाइक सवार एक लुटेरे ने माउजर से फायर भी किया। लेकिन बीच में एक महिला के आ जाने से गोली उसके पैर में लगी इधर  बैंक के गार्ड ने भी भाग रहे लुटेरों पर फायर किया। लेकिन लुटेरे दहशत फैलाते हुए भागने में सफल रहे। 
गुरुवार सुबह करीब 11.30 बजे हुई वारदात की जानकारी लगने पर छतरपुर से एडिशनल एसपी जय राज कुबेर ने रगाैली पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया पुलिस को नाकाबंदी कर आराेपियाें की तलाश के निर्देश दिए। इधर सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर एसडीओपी सीताराम अवाश्या, मातगुुवां थाना प्रभारी टीकाराम कुर्मी ने पुलिस बल के साथ आराेपियाें की धर पकड हेतु तलाश शुरू कर दी है। वारदात की जानकारी पड़ोसी जिलो में पहुंचने के बाद दमोह जिले के मडियादो थाना क्षेत्र में पुलिस वाहनों की सघन तलाशी और जांच में जुटी हुई है। विजवार से नितिन तिवारी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments