Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पन्ना में भाजपा विधायक प्रह्लाद सिंह के बेटे के खिलाफ.. शराब ठेकेदार ने की 2 लाख रु के गुंडा टेक्स की शिकायत.. टीकमगढ़ में भाजपा विधायक राहुल सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन.. सौपा गया ज्ञापन..

पन्ना टीकमगढ़ में भाजपा विधायको के खिसाफ ज्ञापन.. 
पन्ना/टीकमगढ़। बुंदेलखंड में इन दिनों भाजपा विधायकों के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं शराब माफिया के खिलाफ लगातार वहीं छोड़कर कार्रवाई कराने वाली पवई के भाजपा विधायक प्रह्लाद सिंह के की बेटी के खिलाफ दो लाख रुपए महीने गुंडा टैक्स मांगे जाने के आरोप शराब ठेकेदार के द्वारा लगाते हुए इसकी शिकायत एसपी से की गई है। इधर टीकमगढ़ में पिछले दिनों कार हादसे में दो युवकों की मौत के बाद भाजपा विधायक राहुल सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जन आक्रोश रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा गया।
टीकमगढ़ में नारेबाजी के साथ विरोध प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ा रहा यह जनसैलाब अहिरवार समाज के बैनर तले विधायक राहुल सिंह के खिलाफ नारेबाजी प्रदर्शन करके इनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहा है। दरअसल पिछले दिनों राहुल सिंह की कार से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो जाने के बाद प्रशासन ने अभी तक ना तो पीड़ित परिजनों को नियमानुसार मुआवजा राशि प्रदान की है और ना ही एफ आई आर दर्ज होने के बाद विधायक की गिरफ्तारी हेतु कोई प्रयास किए गए हैं। जिससे आक्रोशित लोगों ने एकजुटता दिखाते हुए जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा तथा विधायक राहुल सिंह के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में लगाई गई धाराओं में वृद्धि किए जाने की मांग की। तथा पीड़ित परिजनों को 25 25 लाख रुपए की मुआवजा राशि दिए जाने के साथ आश्रित परिजनों को नौकरी तथा बच्चों के निशुल्क शिक्षा की मांग की गई है।पन्ना में विधायक पुत्र पर गुंडा टैक्स वसूलने के आरोप-  
पन्ना एसपी ऑफिस पहुंचे सराफ ठेकेदार प्रवीण राय द्वारा पवई विधायक प्रहलाद सिंह जी बेटे महेंद्र की शिकायत करते हुए उन पर 2 लाख महीने गुंडा टैक्स मांगे जाने के आरोप लगाये गए है। शिकायत किसान  शराब ठेकेदार द्वारा ऑडियो वीडियो रिकॉर्डिंग भी पेश की गई । जिसके बाद पन्ना एसपी ने एसडीओपी पवई को जांच के लिए आदेशित किया है। इधर मामले की जानकारी लगने पर युवक कांग्रेस अध्यक्ष वैभव थापक इस मामले में भाजपा को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश करती हुई एसपी से कार्यवाही की मांग की है।
जबकि पूरे मामले को लेकर विधायक प्रह्लाद सिंह का कहना है कि विरोधियों द्वारा यह साजिश रची गई है उनका कहना है कि वह लगातार अवैध शराब के खिलाफ मोहन चलाते हुए कार्यवाही करा रहे हैं जिस से बौखला कर शराब ठेकेदार और शराब माफिया द्वारा इस तरह के अनर्गल आरोप लगाकर उन्हें तथा उनके बेटे को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। पन्ना से गणेश विश्वकर्मा एवं टीकमगढ रुपेश जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments