Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

माउजर लेकर मोहल्ले में आतंक फैलाते बदमाश की वीडियो वायरल.. पथरिया थाना पुलिस ने गैर हस्तक्षेप योग्य मामला बताकर 155 में फरमाइशी नालिश ही लिखी.. एसपी तक मामला पहुंचने के बाद आरोपी पर कठोर कार्रवाई की उम्मीद..

माउजर लेकर आतंक फैलाते बदमाश की वीडियो वायरल
दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत बांसा कला गांव में नशे में धुत एक युवक द्वारा हाथ में माउजर लेकर मोहल्ले में आतंक फैलाने की वीडियो सामने आई है। मोहल्ले के लोगों को तथा वीडियो बनाने वालों को मां बहन की गालियां देते हुए धमकाने वाले इस युवक की रिपोर्ट दर्ज करने पहुंचे लोगों को पुलिस ने गैर हस्तक्षेप योग्य मामला बताया। तथा 155 में साधारण फरमाइशी नॉलिश दर्ज कर उन्हें भगा दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बांसा कला मैं किराना दुकान चलाने वाले हरिशंकर राठौर में बुधवार दोपहर पथरिया थाना पहुंचकर पुलिस को मोहल्ले में आतंक फैला रहे जगदीश यादव नामक शराबी युवक की हाथ में माउजर लेकर गाली गलौज करने की वीडियो दिखाते हुए रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगाई थी पीड़ित युवक अपने साथ में मोहल्ले के कुछ अन्य लोगों को भी गवाह के तौर पर ले गया था लेकिन ड्यूटी पर मौजूद थानेदार ने उनकी उन की एफआईआर लिखने के बजाय 155 में फरमाइशी नॉलेज दर्ज कर भगा दिया।

इधर इसके बाद भी जब उपरोक्त युवक की गाली गलौज और आतंक भरे माहौल पर विराम नहीं लगा तो शाम को पीड़ित किराना दुकान संचालक हरिशंकर राठौर गांव के कुछ लोगों के साथ दमोह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा जहां उसने एसपी विवेक सिंह के समक्ष उपरोक्त वीडियो प्रस्तुत करते हुए पथरिया पुलिस  द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं करने की स्थिति से अवगत कराया। जिसके बाद एसपी द्वारा पथरिया थाना पुलिस को मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए जाने की जानकारी सामने आई है। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर अनेक बार SP विवेक सिंह से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई। लेकिन यह नाकाम रही।

Post a comment

0 Comments