Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नेता प्रतिपक्ष के क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद.. आक्रोशित ग्रामीणों ने दमोह सागर मार्ग पर लगाया जाम.. सागर एएसपी विक्रम सिंह ने मौके पर पहुचकर दिया आश्वासन.. तब हुआ आंदोलन समाप्त..

आक्रोशित ग्रामीणों ने दमोह सागर मार्ग पर लगाया जाम
दमोह सागर स्टेट हाईवे पर रविवार दोपहर गढ़ाकोटा में  ग्रामीणों की भीड़ ने  सड़क पर धरने के साथ वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी। जिससे कुछ ही देर में सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई  इधर चक्का जाम की खबर लगते ही भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए उन्हें समझाइश देने के लिए सागर से एसपी विक्रम सिंह को गढ़ाकोटा पहुंचना पड़ा  जहां उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा करते हुए उन्हें भरोसा दिलाया इसके बाद ही दमोह सागर रोड पर आवागमन बहाल हो सका ।
दरअसल गढ़ाकोटा के पिपरिया गोपाल गांव में बीते दिनों से लगातार चोरियां हो रही है। जिसकी रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराए जाने के बाद सागर SP और डीआईजी तक शिकायतें भेजे जाने के बावजूद अभी तक चोरों का पता नहीं लग सका है। इधर बीती रात पुनः चोरी का प्रयास किए जाने के हालात सामने आने पर ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा तथा उन्होंने दोपहर में गढ़ाकोटा के मुख्य चौराहे पर पहुंचकर चका जाम शुरू कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों का गुस्सा पुलिस प्रशासन पर फूट पड़ा तथा पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए जाने लगे।
 सागर दमोह मार्ग पर चक्का जाम के बाद एडीशनल एसपी विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश दी लेकिन ग्रामीण चोरों को पकड़ने के लिए तत्काल कार्रवाई की मांग करते रहे। तब एडीशनल एसपी द्वारा ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया ओर जाम हटाने को कहा और ग्रामीणों के साथ पिपरिया ग्राम घटना स्थल पर पहुंचे और कार्रवाई की बात कही। कहीं जाकर गढ़ाकोटा में हालात सामान्य हो सके। गढाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments