Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पुलिस थाने से चंद कदम की दूरी पर दिनदहाड़े उठाई गिरी सीसीटीवी में कैद.. बाइक की डिक्की से एक लाख रुपए उड़ाने पहले की रैकी.. फिर मौका पाकर रूपए निकालकर चंपत हो गए दो उठाईगीर..

बाइक की डिक्की से एक लाख रु उड़ाकर भागे युवक
दमोह। हटा पुलिस थाने से ही कुछ कदम की दूरी पर दिनदहाड़े एक बाइक की डिक्की को तोड़कर एक लाख रुपए की रकम उड़ा ले जाने की सनसनी खेज वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद अब पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उठाई करने वाले युवको की तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा के गांधी वार्ड में रहने वाले राघवेंद्र सिंह ने बुधवार शाम यूनियन बैंक से एक लाख रुपए निकाले थे। जिनको उन्होंने अपनी बाइक की डिक्की में रख कर डिक्की को लॉक कर दिया।  इसके बाद वह स्टेट बैंक के एटीएम में रुपए निकालने के लिए बाइक को बाहर खड़ा करके चले गए। 10 मिनट बाद जब वह वापस लौटे तो उनको अपनी बाइक की डिक्की का लॉक टूटा मिलने के साथ एक लाख रुपए गायब मिले।
दिनदहाड़े हुई उठाई गिरी युक्त वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई सीसीटीवी के जरिए सामने आई तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है किस तरह से दो युवक राघवेंद्र सिंह की बाइक के पास पहुंचते हैं और डिक्की का लॉक तोड़कर रुपए उड़ा ले जाते हैं। पेशे से किसान राघवेंद्र सिंह की शिकायत पर पुलिस ने फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है वहीं उपरोक्त घटना की खबर सनसनी पूर्ण माहौल बना हुआ है। हटा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments