Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लव सेक्स और धोखा.. ! किडनैपिंग में प्रयुक्त कार क्रेन की मदद से पहुची कोतवाली.. तीन आरोपी युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.. पुलिस की नजर में मामला त्रिकोणीय प्रेम संबंध का.. जल्द पूरे खुलासे की उम्मीद..

किडनैपिंग में प्रयुक्त कार क्रेन से पहुची कोतवाली
दमोह। सिंधी कैंप इलाके से सरेराह एक किराना दुकान में घुसकर दो युवतियों के साथ मारपीट किए जाने के बाद एक युवती को किडनैप करके ले गई लाल कलर की स्विफ्ट कार को पुलिस ने बरामद किए जाने के बाद उसे क्रेन की मदद से कोतवाली पहुंचा दिया है।
  मामले में 3 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछ ताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कार सवार किडनैपरो ने राय चोराहे पर भी युवती के साथ मारपीट की इस दौरान युवती ने इनके चुंगल से छूटकर भागने का प्रयास किया। इस दौरान राजा राय व साथियों ने युवती को बचाकर पुलिस को सूचना दे दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुच 3 युवको को पकड़ लिया वही दो युवक भागने में सफल हो गए। भागने वालो में कार चालक के भी होने से पुलिस को कार कोतवाली पहुचाने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी।

पहली नजर में वारदात के पीछे लव सेक्स और धोखे का क्लाइमैक्स नजर आ रहा है, पुलिस पूछताछ के बाद असली फिल्म सामने आने की उम्मीद की जा रही है। आपको बता दें कि मंगलवार शाम शहर के सिंधी कैंप इलाके में नील कमल गार्डन के सामने संचालित बीरू सिंधी की किराना दुकान पर दो युवतियां पेटिस खा रही थी। इसी दौरान लाल कलर की कार MP20 E 7771 और बुलेट मोटर साइकिल से आए आधा दर्जन से अधिक युवकों ने दुकान मै घुसकर तोड़फोड़ करते हुए दोनों युवतियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।
 गुंडों से जान बचाने के लिए एक युवती दुकान के अंदर घुस गई वह दूसरी वहीं दूसरी युवती को पकड़कर बदमाश अपने साथ कार में अगवा करके ले गए। बाद में दुकान संचालक दूसरी युवती को साथ में लेकर कोतवाली पहुंचा तथा पुलिस को घटना की जानकारी दी। इधर सिंधी कैंप में हुई वारदात की खबर शहर में फैलते ही सनसनी का माहौल बनते देर नही लगी। पुलिस की घेराबंदी के बाद करीब घंटे भर राय चौराहा पलन्दी चौराहे मार्ग से कार सहित 3 आरोपीयो को पुलिस ने पकड़ कर इनके चुंगल से युवती को मुक्त कराने में देर नही की।

पूरे घटनाक्रम को लेकर कोतवाली टीआई एचआर पांडे का कहना है कि मामला त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का लग रहा है। जिस युवती को किडनैप किया गया उसकी पूर्व में राजेश पटेल से लव मैरिज होने की जानकारी सामने आई है। तथा जिस दूसरी युवती से मारपीट की गई थी वह पहली युवती की सहेली होने के साथ उससे भी राजेश के प्रेम संबन्ध होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने गाता कोडिया निवासी सरपंच राजेश पटेल और उसके दो साथियों को हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं अन्य आरोपीयो की तलाश की जा रही है। 
यदि पुलिस द्वारा बताई जा रही कहानी पर भरोसा किया जाए तो सिंधी कैंप पर स्थित किराना दुकान संचालक मुफ्त में ही पिस गया तथा उसकी दुकान पर जो तोड़फोड़ और नुकसान हुआ उसकी भरपाई कौन करेगा ? यह बड़ा सवाल है. वहीं इस तरह के निजी मामलों में बदमाशों को दिनदहाड़े गुंडागर्दी और किडनैपिंग करने की छूट और शह किसने दी यह भी बड़ा सवाल है ?

Post a comment

0 Comments