Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हनी ट्रैप की मुख्य सरगना आरती और मोनिका के फ्लेट को पुलिस के पहले किसी और ने खंगाला..! इंदौर पुलिस को फ्लेट में बिखरा मिला समान.. जेल में बंद श्वेता के पति स्वप्निल जैन के लापता होने से केस में नए मोड़ की आशंका..!

इंदौर पुलिस को फ्लेट के हाल में बिखरा मिला समान..  !
भोपाल। हनी ट्रैप मामले में मुख्य सरगना आरती दयाल और मोनिका यादव को लेकर भोपाल पहुची इंदौर पुलिस को इनके सागर लैंडमार्क ब्लॉक A-1 फ्लैट 112 में उम्मीद के मुताबिक सब कुछ ठीक-ठाक नहीं मिला है पुलिस के आने के पहले ही फ्लेट से सेक्स रैकेट से जुड़े सीडी आदि महत्वपूर्ण  साक्ष्यों को प्रभावित गायब कर देने की आशंका भी जताई जाने लगी है। 
हनी ट्रैप मामले की  मुख्य सरगना  आरती दयाल  और मोनिका यादव को  कोर्ट से  27 सितंबर तक की  रिमांड पर लेने के बाद  इंदौर पुलिस  महत्वपूर्ण साक्ष्य को जुटाने के लिए दोनों को लेकर भोपाल पहुंची। स्थानीय मीडिया को इंदौर पुलिस के भोपाल में आरती के सागर लैंडमार्क स्थित फ्लैट पर पहुंचने की पहले से ही संभावना थी।जिस से पुलिस के पहुंचने के पहले ही यहा काफी संख्या में मीडिया कर्मी पूरी तैयारी के साथ डटे हुए थे। 
सोमवार रात इंदौर पुलिस के साथ आरती और मोनिका के यहा पहुंचने के बाद   पुलिस ने फ्लेट को खुलवाया तो हाल में सामान बिखरा हुआ मिला। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि पुलिस के आने के पहले ही कोई और यहां आया था जिसने यहां पर खाना तलाशी लेते हुए सेक्स रैकेट से जुड़े महत्वपूर्ण साक्ष्यों को तलाशने प्रभावित करने का प्रयास किया होगा।  इस मामले में हालांकि पुलिस की ओर से कोई अधिकृत बयान सामने नहीं आया है। माना जा रहा है कि शातिर सफेदपोश लोगों को इस बात की पहले से आशंका थी कि देर सबेर पुलिस आरती के फ्लैट पर छापा मार सकती है। माना जा रहा है कि इसी के चलते पुलिस के पहुंचने के पहले सूने फ्लैट में खाना तलाशी ली जाती रही है। 

माना जा रहा है कि हनी ट्रैप मामले की जांच में जुटी इंदौर पुलिस इन दोनों को भोपाल के बाद आरती के छतरपुर स्थित मकान तथा मोनिका के राजगढ़ जिले में स्थित निवास पर भी लेकर पहुंचेगी। इन दोनों स्थानों पर भी पुलिस के पहुंचने के पहले साक्ष्यों को प्रभावित करने की आशंका भी अब जताई जाने लगी है। 
उल्लेखनीय है कि 18 सितंबर को इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मोनिका दयाल और आरती यादव को 50 लाख रुपए की रकम लेते हुए कार तारा ड्राईवर सहित ट्रैक किया था। इसके बाद भोपाल से दो श्वेता तथा एक अन्य महिला को हिरासत में लिया गया था। यह तीनों और ड्राईवर जेल में हैं। इनकी तरफ से लगाई गई जमानत याचिका पर जल्द सुनवाई होना है।
श्वेता के पति स्वप्निल जैन के गायब होने से नया मोड़
जेल में बंद श्वेता जैन के पति स्वप्निल जैन के इंदौर की होटल से लापता हो जाने से हाइ प्रोफाइल हनीट्रेप मामले मे  नया मोड़ आ गया है। कल शाम भोपाल से इंदौर आया स्वप्निल सुबह पत्नी से मिलने इंदौर जिला जेल गया था। लौटकर होटल लेमन ट्री इंदौर में दोपहर 1:25 पर होटल से चेक आउट किया। यहा से भोपाल में मां से विस्तृत चर्चा की और वकील से मिलने जाने को कहा था।इसके बाद से ही स्वप्निल का मोबाइल बंद बताया जा रहा है। स्वप्निल की मां को इंदौर पुलिस ने बताया कि उन्होंने स्वप्निल को गिरफ्तार नहीं किया। जिसके बाद स्वप्निल की कैंसर पीड़ित परेशान मां भोपाल पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराने गई है। वही भोपाल पुलिस ने इंदौर में रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात की है।

Post a comment

0 Comments