Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बेहद दर्दनाक हादसा.. रेल इंजन के धक्के से 10 वी के छात्र, अधिवक्ता के बेटे अजय तिवारी की दुखद मौत.. कान में इयरफोन लगे होने से नहीं सुन सका रेल इंजन की आवाज..

रेल इंजन के धक्के से 10 वी के छात्र अजय की मौत.. 
दमोह। गणेश उत्सव पर्व की चकाचौंध के बीच एक दुखद घटनाक्रम सामने आया है। शहर के पथरिया फाटक रेलवे क्षेत्र में इंजन का धक्का लगने से कक्षा दसवीं के छात्र 16 वर्षीय किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त किशोर के कान में मोबाइल का इयर फोन लगा हुआ था। जिस वजह से वह रेल इंजन की आवाज नहीं सुन सका।
  प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के मागंज वार्ड रेलवे लोको क्षेत्र में रहने वाले अधिवक्ता लक्ष्मीकांत तिवारी का 16 वर्षीय बेटा अजय तिवारी शनिवार शाम रेलवे लाइन किनारे से निकल रहा था। इसी दौरान रेल लाइन से निकल रही मेंटेनेंस रेल मशीन की आवाज को वह कान में इयरफोन लगे होने की वजह से नहीं सुन सका। अचानक मशीन का जोरदार झटका लगने से वह सिर के बल वह रेल लाइन पर गिरा। जिससे एक साइड से सिर फट जाने से वह गिरकर बेहोश हो गया।
 बाद में घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस दुखद घटना क्रम की जानकारी लगते ही तिवारी परिवार के मित्रों, परिचितों, रिश्तेदारों, अधिवक्ताओ, भाजपा कांग्रेस के नेताओ सहित अन्य लोगो की जिला अस्पताल में शोक संवेदना जताने की भीड़ लगी रही। 
कक्षा दसवीं का मेधावी विद्यार्थी अजय अब इस नश्वर संसार में नहीं है। उसके साथ हुआ बेहद दुखद हादसा अन्य उन सभी युवाओ को यह संदेश दे गया की रेल लाइन पार करते समय या वाहन चलाते समय कान में ईयर फोन का उपयोग नहीं करना चाहिए। परमपिता परमेश्वर अजय की अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें ओम शांति शांति शांति..

Post a comment

0 Comments