Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

विद्युत मंडल के दफ्तर में घुसे चोरों को.. जब नगदी नहीं मिली तो दो मानीटर ही ले उड़े.. हिंडोरिया में सरकारी संस्थानों में चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ना.. नवागत थाना प्रभारी के लिए चुनोती..

चोरी के बाद हिंडोरिया विद्युत वितरण केंद्र का कार्य ठप-
दमोह। जिला मुख्यालय से 15 किमी दूर हिंडोरिया नगर पंचायत क्षेत्र में बिजली विभाग के  कार्यालय में चोरी करने घुसे उठाई गिरो के द्वारा विद्युत वितरण केंद्र में रखें दो मानीटर व माउस पर हाथ साफ कर दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। माना जा रहा है कि चोर यहां पर नगदी चुराने की नीयत से घुसे होंगे। लेकिन जब उन्हें रुपए नहीं मिले होंगे तो उन्होंने मानीटर ही चोरी कर लिए। जिस वजह से कार्यालय का काम प्रभावित होता रहा। फिलहाल नवागत थाना प्रभारी के लिए चोरी की यह वारदात चुनौती देने जैसी साबित होती नज़र आ आ रही है।
जानकारी के अनुसार हिंडोरिया स्थित विद्युत वितरण कार्यालय में बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा कार्यालय का ताला तोड़कर चोरी का मामला सामने आया है।  कनिष्ठ उपयंत्री रवि शंकर तिवारी ने बताया कि जब सुबह कार्यालय आए तो देखा दरवाजे का कुंदा तोड़कर अज्ञात चोरों द्वारा कंप्यूटर के दो मॉनिटर के अलावा और भी छुटपुट सामग्री चोर ले गए। उन्होंने घटना की जानकारी थाने में जाकर पुलिस को दी  और बताया शासकीय कार्य प्रभावित हुआ है।
हिंडोरिया क्षेत्र में शासकीय कार्यालयों की चोरी का यह पहला मामला नहीं है। पूर्व में पशु चिकित्सालय में चोरों द्वारा तीन बार चोरी की जा चुकी है। जिसमें कंप्यूटर लैपटॉप पंखे अक्षरा मशीन गैस सिलेंडर के के अलावा भी और भी सामग्री चोर ले गए। वही सरस्वती शिशु मंदिर और शासकीय कन्या विद्यालय में भी अज्ञात चोरों द्वारा चोरी हुई। जिसका हिंडोरिया पुलिस आज तक पता नहीं लगा पाई। अब विद्युत मंडल की चोरी की घटना के बाद नवागत थाना प्रभारी के लिए सभी सरकारी दफ्तर में चोरी उठाई गिरी की घटनाओं का पता लगाने की चुनौती बन गया है।

Post a comment

0 Comments