Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बिजली तार गिरने से करंट की आग से झुलस रही महिला.. को देखकर भी नहीं रुकी नपाध्यक्ष की गाड़ी.. केंद्रीय मंत्री की पद यात्रा में स्वागत करने की जल्दी में थी नपाध्यक्ष.. !

आग से झुलस रही महिला को देखकर नहीं रुकी गाड़ी-
दमोह। बड़ापुरा इलाके में बिजली तार गिरने से करंट की चपेट में आकर जिंदा जल जाने की लोमहर्षक घटना का वीडियो सामने आने के बाद इसका एक और दुखद पहलू सामने आया है। हाई पावर  सप्लाई लाइन के  करंट की वजह से इस बुजुर्ग महिला फ़ूलरानी का शरीर धू धू करके जल रहा था। इस दौरान करंट के डर से तमाशाइयो की भीड़ लगी होने के साथ लोग मोबाइल पर वीडियो बनाने में जुटे हुए थे। 
इस दौरान दमोह शहर की प्रथम नागरिक नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती मालती असाटी की गाड़ी भी यहां से निकल रही थी। लेकिन भीड़ लगे होने के बाद भी वह अपनी गाड़ी को यहां पर रुकने का जोखिम नहीं उठाती है। दरअसल श्रीमती असाटी यहां से पठानी मोहल्ला जा रही थी। जहां केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की यात्रा की अगवानी करना थी। नगर पालिका अध्यक्ष यहां पर भीड़ लगी होने व महिला का जलता हुआ शरीर पड़े रहने के बावजूद क्यों नहीं रुकी ? इसको लेकर फिलहाल उनका पक्ष सामने नहीं आया है। 

जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि नगर पालिका अध्यक्ष 2 मिनट के लिए रुक कर बिजली विभाग के अधिकारियों को लाइट बंद कराने के लिए फोन लगा देती तथा अपनी गाड़ी पीड़ित महिला को अस्पताल भेजने के लिए उपलब्ध करा देती तो शायद वृद्धा की जान बच सकती थी। आपको बता दें कि फुल रानी अपने घर से कचरे का डिब्बा लेकर नगर पालिका की कचरा गाड़ी में कचरा डालकर वापस आ रही थी। इसी दौरान सोमवार सुबह करीब 9:00 बजे विद्युत लाइन उनके ऊपर गिरने से करंट की शिकार होकर सड़क किनारे गिर के आग से झुलसती रही और लोग तमाशाई बने रहे।

Post a comment

0 Comments