Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने से देश भर में जश्न.. हिन्दू युवा वाहिनी ने भारत माता की सामूहिक आरती का आयोजन किया.. ओजस्वनी के विद्यार्थियों ने देश भक्ति के नारों के साथ रैली निकाली..

हिन्दू युवा वाहिनी ने भारत माता की पूजन आरती की-
दमोह। जम्मू कश्मीर से धारा 370 को समाप्त किए जाने तथा जम्मू कश्मीर तथा लद्दाख को अलग अलग केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा दिए जाने संबंधी विधेयक संसद में पारित होते ही देश भर में जश्न का माहौल देखने को मिला है। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के अलावा विभिन्न हिंदू संगठनों तथा राष्ट्रवादी युवाओं के बीच में जश्न का माहौल बना रहा।
कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का स्वागत करते हुए हिंदू युवा वाहिनी द्वारा भीमराव अंबेडकर चौक पर भारत माता की आरती तथा पूजन का आयोजन किया गया इस मौके पर युवा वाहिनी के अध्यक्ष विक्रांत गुप्ता विकी ने सभी का स्वागत करते हुए बधाइयां दी।
 इस दौरान घंटाघर से धारा 370 के जश्न में शामिल होकर लौट रहे पूर्व मंत्री जयंत मलैया, पूर्व विधायक लखन पटेल, जिला भाजपा अध्यक्ष देव नारायण श्रीवास्तव सहित अनेक भाजपा नेता भी भारत माता की आरती में शामिल हुए। वही लघु व्यापारी संघ के अध्यक्ष तनुज पाराशर सहित उनकी टीम ने भी भारत माता की आरती में सहभागिता दर्ज कराई। इस मौके पर बड़ी संख्या में युवाओं की मौजूदगी तथा उत्साह देखने लायक रहा।
ओजस्वी संस्थान के छात्र-छात्राओं ने रैली निकाली-
 ओजस्विनी समदर्शी न्यास द्वारा संचालित विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के छोटे बड़े छात्र-छात्राओं ने कश्मीर से धारा 370 हटाने के उपलक्ष में सामूहिक रैली निकालकर शहर का माहौल देशभक्ति से ओतप्रोत कर दिया नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए घंटाघर से अंबेडकर चौक पहुंची मुझे सुन संस्थान की देशभक्ति रैली को संस्था की चेयर पर्सन डॉ सुधा मलैया ने संबोधित करते हुए ओजस्वी उद्बोधन के द्वारा देश भक्ति के रस ओत प्रेत कर दिया। इस मौके पर संस्थान से जुड़े गुरुजनों के अलावा बड़ी संख्या में छात्राओं की मौजूदगी रहीअभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments