Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

युवा कांग्रेसियों ने नगर पालिका का घेराव कर पुतला दहन किया.. जिस CMO का तबादला रुकवाया था उसी पर लगाए गंभीर आरोप.. वरिष्ठ कांग्रेसजन भी हुए शामिल.. ज्ञापन पर कारवाई नहीं होने पर वृहद आंदोलन की चेतावनी..

कांग्रेसियों ने नपा का घेराव कर पुतला दहन किया-
दमोह। नगरपालिका परिषद में चल रहे गड़बड़ घोटोले के विरोध में युवा कांग्रेसियों द्वारा नगरपालिका कार्यालय का घेराव करके पुतला दहन प्रर्दशन के बाद तहसीलदार को कलेक्टर के नाम संबोधित एक ज्ञापन भी सौंपा गया। तथा ज्ञापन में उठाए बिंदुओं पर जांच कार्रवाई नहीं होने पर वृहद्व आंदोलन की चेतावनी दी गई। युवक कांग्रेस के इस आंदोलन में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की भी मौजूदगी रही। कांग्रेसी नेताओं द्वारा नगर पालिका उन्ही CMO के विरोध में मोर्चा खोला गया है जिन का तबादला कांग्रेस सरकार में रुकवाने में इनका अहम रोल रहा था।
युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष मंजीत यादव व प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव रफीक खान के नेतृत्व में जन हितेषी मांगों को लेकर किए गए आंदोलन में मुख्य रूप से पीएम आवास की राशि का मुद्दा छाया रहा। बरसात में भी लोगों के अधूरे पड़े मकानों की किस्त जल्द से जल्द हितग्राहियों के खाते में नहीं आने पर युवा कांग्रेस द्वारा वृहद आंदोलन की चेतावनी दी। तथा इसके लिए संपूर्ण रूप से नगर पालिका अध्यक्ष मालती व सीएमओ कपिल खरे को जिम्मेदार ठहराया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष अजय टंडन ने कहा कि पिछले 5 सालों से बीजेपी की नगरपालिका है जो जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है गरीब जनता को उनका हक नहीं मिल रहा है बहुत से पात्र लोगों के नाम आवास योजना मैं नहीं हैं जिनकी जांच की जाए। 
युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अभिषेक डिम्हा ने कहा कि नगरपालिका भ्रष्टाचार चरम पर है नगर पालिका सीएमओ व अध्यक्ष ने बिना टेंडर प्रक्रिया के दुकानों का आवंटन कर दिया है जिसकी जांच हो और आवंटन निरस्त किया जाये। नगर पालिका पूर्व अध्यक्ष मनु मिश्रा, संगठन महामंत्री कल्लन जैन ने कहा कि जो आवास योजना के पैसे आए थें, जिनको नगर पालिका अध्यक्ष व सीएमओ ने ठेकेदारों को दे दिए जिससे लोगो के अधूरे पड़े मकानो का काम पूरा नहीं हो सका। और वह भर वर्षात में फुटपाठ पर रहने को मजबूर हैं।
आंदोलन में कार्यक्रम शहर अध्यक्ष यशपाल ठाकुर, ग्रामीण ब्लाक अध्यक्ष नितिन मिश्रा, कार्यकारी अध्यक्ष संजय चौरसिया, लालचंद राय, वीरेन्द्र दबे, सेवादल अध्यक्ष वीरेन्द्र ठाकुर, विधायक प्रतिनिधि पवन गुप्ता, आईटी सेल अध्यक्ष दीपक मिश्रा, राजा राय, राजू राय, एनएसयूआई सचिव राबी चौरसिया, अल्पसंख्यक अध्यक्ष मुख्तार जाफरी, सुदामा दुबे, मंडल अध्यक्ष भूपेन्द्र जवानी, बादशाह खान, नावेद खान, सरवर पठान, ए.के. चिश्ती, आरिफ राईन, सलीम खान, ताहिर खान, अंसार खान, नौशाद खान, अफलज खान, मनदीप खुराना, मुन्ना कुरैशी, सृजन असाटी, कपिल राज, अजय जाटव, पार्षद अमर राजपूत, पप्पू कसौटिया, आशीष पटेल, मुरसलीन कुरैशी, विजय रैकवार, चंदन ताम्रकार, रियाज खान, नीलश्याम सोनी, राहुल सोनी के साथ बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं व बाई के लोगों महिलाओं की उपस्थिति रही।

Post a comment

0 Comments