Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने पर.. भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बाॅटकर व फटाखा फोड़ कर मनाया जश्न.. पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने कहा मोदी और शाह ने बढ़ाया भारत का मान, कश्मीर में खुलेंगे विकास के नए द्वार...

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बाॅटकर मनाया जश्न- 
दमोह। जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35 ए को हटाये जाने पर देश भर मे भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जश्न मनाया जा रहा है। इसी क्रम दमोह मे भी भाजपा कार्यकर्ता जिला भाजपा कार्यालय से विजय जुलूस के साथ घंटाघर पर पुहॅचे जहाँ आमजन मानस को मिठाई बाॅटकर व फटाखा फोड़ कर जश्न मनाया गया।
 इस दौरान प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री एवं वरिष्ठ नेता जयंत मलैया ने कहा कि जम्मू कश्मीर में लंबे रक्तपात का अंत धारा 370 के खत्म करने से हो गया है। उन्होंने कहा कि इस मौके पर आज मैं हमारे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी को भी याद करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि 41800 लोगों ने जान गंवाई है, अगर धारा 370 न होती तो इन लोगों की जान न जाती. श्री मलैया ने कहा कि ज्यादतर पर बातें तकनीक पर हुईं जबकि धारा 360 की उपयोगिता पर कोई बात नहीं हुई. इससे क्या हासिल होने वाला है इस पर कुछ बात नहीं हुई. इसकी वजह से घाटी, लद्दाख और जम्मू कश्मीर के लोगों का नुकसान हुआ है. लेकिन जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35 ए हटने से समूचे देश मे आमजन के द्वारा जश्न मनाया जा रहा है।
इस दौरान प्रमुख रूप से पूर्व मंत्री जयंत मलैया, भाजपा जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, पूर्व विधायक लखन पटेल, भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री, रूपेश सेन, दमोह नगर पालिका अध्यक्ष मालती असाटी,  पूर्व महामंत्री सतीश तिवारी, भाजयुमो जिला अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष बी.डी.बाबरा, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष प्रतिभा तिवारी, मनीष तिवारी, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष राजकुमार जैन,संतोष रोहित, नीलेश सिंघई, भरत यादव,मनीष असाटी, नीलेश पारोचे, जित्तू सोनी, सुबोध राही, सौरभ विश्वकर्मा, ॠतु पांडे सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।
 मोदी और शाह ने बढ़ाया भारत का मान- जयंत मलैया
 जिला भाजपा कार्यालय दमोह मे पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व वित्त मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता जयंत मलैया ने कहा कि  भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एवं गृह मंत्री अमित शाह ने धारा 370 एवं अनुच्छेद 35ए को समाप्त करके भारत का मान बढ़ाया है। भारतीय जनसंघ के समय से ही 370 की बात चल रही थी लेकिन इस और कोई भी निर्णय नहीं आ पा रहा था इसका यह भी कारण था कि हम सदनों में बहुमत में नहीं थे। आज हम लोकसभा एवं राज्यसभा में बहुमत में है तो इस धारा को समाप्त कर पाए एवं कड़ी एवं सख्त निर्णय ले पाए उन्होंने कहा कि अब पूरे भारत की तरह कश्मीर में भी राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा एवं  सभी नियम लागू होंगे एक निशान,एक विधान एक संविधान जो बाकी राज्यों में लागू होते हैं
 पूर्व मंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में इसकी बहस चल रही है राज्यसभा में गुलाम नबी आजाद का बयान यह दर्शाता है कि कांग्रेस की वर्तमान स्थिति क्या है ? मध्य प्रदेश की सरकार एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी सरकार को चलाने में नाकाम साबित हो रहे हैं और उन्होंने अपने अपने मंत्रियों से कहा है कि विधायकों पर नजर रखें।
 इस अवसर पर पूर्व विधायक लखन पटेल, जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, महामंत्री रमन खत्री, उपाध्यक्ष अखिलेश हजारी, भाजपा मीडिया प्रभारी मनीष तिवारी,सह-मीडिया प्रभारी मोन्टी रैकवार, नीलेश सिंघई, विशाल शिवहरे,रीतेश सोनी, रिंकू गोस्वामी की विशेष रूप से मौजूदगी रही।  

Post a comment

0 Comments