Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बच्चा चोर गिरोह की अफवाहों के बीच.. भोपाल पुलिस ने नाबालिग बच्चों को चोरी की ट्रेनिंग देने वाले शातिर बदमाश को पकड़ा.. फैजान के पास से चोरी के सवा लाख रुपए भी बरामद..

 बच्चों को चोरी की ट्रेनिंग देने वाला बदमाश पकड़ा गया-
भोपाल। प्रदेश भर में बच्चा चोर गिरोह की अफवाहो कि बीच पुलिस में नाबालिक बच्चों को चोरी की ट्रेनिंग देने वाले शातिर बदमाश को हिरासत में लिया है। भोपाल के हनुमानगंज और टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र में दर्ज विभिन्न मामलों में फरार फैजान खान के पास से चोरी के सवा लाख रुपए की नगद राशि भी बरामद की गई है।

भोपाल डीआईजी इरशाद बली के निर्देशन में SP उत्तर शैलेंद्र चौहान, एएसपी जोन 3 मनु व्यास और सीएसपी शाहजहानावाद नागेंद्र पटेरिया के निर्देशन में टीला जमाल पुरा थाना प्रभारी डीपी सिंह और पुलिस टीम ने शातिर बदमाश फैजान खान को गिरफ्तार करने में कुल्ले की सफलता हासिल की है बदमाश के पास से पुलिस ने सवा लाख रुपये नगद भी बरामद किए है। दरअसल 19 जुलाई को फैजान ने एक नाबालिक के साथ लोकेश दुबे के घर से पौने दो लाख रु की नगद राशि चोरी की थी। जिसकी शिकायत पर टीला जमालपुरा थाना में धारा 380 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया था।
वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में जांच के दौरान थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इंदौर भोपाल बस से पूर्व नकबजन फैजान खान भोपाल आ रहा है। घेराबंदी कर उसे हिरासत में लेकर सवा लाख की रकम बरामद की गई। जबकि 50 हजार रु वह इंदौर में उड़ा चुका था। आरोपी पूर्व में भी नाबालिक बच्चों को ट्रेंड करके उनसे चोरी कराने के मामले में पकड़ा जा चुका है। टीला जमालपुरा तथा हनुमानगंज थाने में कुछ प्रकरणों में फरार आरोपी को गिरफ्तार करने वालो में थाना प्रभारी डीपी सिंह, सब इंस्पेक्टर डीएस चौहान, एएसआई आरके मिश्रा, आरक्षक अनिल तिवारी, अविनाश दुबे, विनोद तिवारी और आर मुजफ्फर का सराहनीय योगदान रहा। भोपाल से अभिषेक पाठक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments