Ticker

6/recent/ticker-posts

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के क्षेत्र में बुजुर्ग किसान ने फांसी लगाई.. सुसाइड नोट में कांग्रेस प्रत्याशी के भाई का नाम पर बवाल.. परिजनों ने दमोह सागर रोड पर शव रखकर लगाया जाम..

सड़क पर शव रखकर तीन घंटे तक चक्काजाम-
गढ़ाकोटा । नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के क्षेत्र गढाकोटा में बुजुर्ग किसान नारायण कुर्मी 72 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृत्यु पूर्व लिखे सोसाइट नोट में किसान ने काँग्रेस नेता और विधान सभा चुनाव लड़े कमलेश साहू के भाईयो के नाम लिखे है। दरअसल इनसे किसान का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिससे त्रस्त होकर उसकी आत्महत्या की बात सामने आई है। इस दुखद घटना से नाराज परिजनों के साथ अनेक लोगो ने गुरुवार दोपहर सागर दमोह मार्ग पर शव रखकर चक्काजाम किया। 
इस दौरान मृतक किसान के नाती ने केरोसिन तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश भी की। प्रशासन द्वारा कार्यवाही  के आश्वासन के बाद आक्रोश शांत हुआ। इस मामले में नेता प्रतिपक्ष भार्गव के खिलाफ विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस नेता कमलेश साहू के भाई दिनेश साहू और चार लोगों पर जमीन हड़पने का आरोप परिजनों ने लगाया है। इनके नाम भी किसान ने सुसाईड नोट में लिखे है। मौके पर थाना प्रभारी, तहसीलदार   नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के पुत्र अभिषेक भार्गव ने  पहुचकर संवेदना जताई और न्याय का भरोसा दिलाया।
चका जाम की जानकारी लगने पर मौके पर पहुचे एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने सुसाईड नोट में नाम और बयानों के बाद दोषियों पर एफआईआर दर्ज करने और पुलिस की लापरवाही की जांच कर कार्यवाही के समझाईस और कार्यवाही के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ। तब तक करीब 3 घंटे का समय हो चुका था और सड़क पर दोनों और वाहनों की कतार अलग रहने के साथ यात्रियों का बुरा हाल बना रहा।

 मामले में कांग्रेस प्रत्याशी रहे कमलेश साहू ने घटना की सूक्ष्मता से जांच तथा सुसाइड नोट की भी जांच की मांग की है। इनका कहना है कि जिस जगह की बात की जा रही है वह मेरे भाई के नाम पर नहीं है। मृतक से मेरे भाई का दूर-दूर तक किसी भी प्रकार का कोई संबंध नहीं है। 
गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments