Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

NH-07 पर रफ्तार का कहर.. सेना के रिटायर अधिकारी की कार ट्रक से टकराई, पति पत्नी और भतीजे की मौत.. शादी की खुशियां मातम में बदली..

 सेना के रिटायर अधिकारी की कार ट्रक से टकराई-
मैहर, सतना। नेशनल हाईवे 7 पर मैहर के पास एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफतार कार तथा ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई हादसा इतना भीषण था की मृतकों के शव कार में ही फंस कर रह गए। जिनको बाद में कार की बॉडी तोड़कर बाहर निकाला गया। मृतकों की पहचान सेना के रिटायर्ड अधिकारी उनकी पत्नी और भतीजी के तौर पर हुई है।
जानकारी के अनुसार नौसेना सेना में सब लेफ्टिनेंट कर्नल रहे यूपी के बलिया निवासी संतोष दुबे वर्तमान में कटनी एसबीआई में कैशियर थे। शनिवार सुबह वह अपनी पत्नी रीमा तथा भतीजे अवनीश दुबे के साथ शिफ्ट डिज़ाइनर कार क्रमांक MP 21CA 6778 से कटनी से गोरखपुर के लिए रवाना हुए थे। मैहर के समीप अमदरा थाना अंतर्गत कुसेड़ी गांव के पास इनकी कार की सामने से आ रहे एक ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। तथा कार में सवार तीनो लोग चपेट में आ गए।
हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए दरवाजे तथा बाड़ी को काटकर हटाया गया। इसके बाद तीनों को गंभीर हालत में मैहर की हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां तीनो को मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों को घटना की जानकारी देकर पोस्टमार्टम के बाद शव सौप दिए गए है।
बताया जा रहा है कि रिटायर्ड कर्नल संतोष दुबे की चचेरी बहन रंजना के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए दुबे परिवार गोरखपुर के लिए रवाना हुआ था। लेकिन रास्ते में दुखद हादसे का शिकार होकर काल कलवित हो गया। इस दुर्घटना की सूचना गोरखपुर पहुंचते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

Post a comment

0 Comments