Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह कटनी स्टेट हाइवे पर चलता हुआ हाईवा जलकर खाक.. दूसरे दिन भी उठती रही आग की लपटें.. रेलवे की सामग्री लेकर सगौनी से सलैया स्टेशन की ओर जा रहा था हाइवा..

 हाईवा में भड़की आग की लपटें दूसरे दिन भी उठती रही
दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर रेलवे की सामग्री से भरे एक चलते हुए हाइवा के जलते हुए हाइवा में तब्दील हो जाने के बाद पूरी रात आग भड़कते रहने का घटनाक्रम सामने आया है। जब आग ठंडी हुई तब तक हाइवा कबाड़ रूपी ढांचे में बदल चुका था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह कटनी रोड पर रैपुरा थाना अंतर्गत ग्राम कुआंखेड़ा के पास देर रात चलते हुए हाईवा में आग भड़क जाने की खबर से  हड़कंप के हालात निर्मित हो गए थे। हाइवा क्रमांक MP-05 G-7470 सगोनी स्टेशन से रेलवे का सामान लेकर सलैया स्टेशन की ओर जा रहा था। इस बीच कुआंखेड़ा के पास हाईवा में पीछे से आग भड़कते ही चालक ने गाड़ी को सड़क किनारे रोक दिया। और संबंधित अधिकारियों और ठेकेदारों को घटना की सूचना दी गई।
 परन्तु फायर ब्रिगेड नही पहुचने से आग विकराल होती चली गई। इस बीच ठेकेदार के लोग टैंकर से पानी डाल के आग बुझाने का प्रयास करते रहे। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। शुक्रवार सुबह तक हाईवा से आग की लपटें निकलती देखी गई।
 बाद में जलने लायक सब कुछ खाक हो जाने पर आग अपने आप शांत हो गई। तथा हाइवा भी कबाड़ में तब्दील हो गया। आग लगने के कारणों का कुणाल खुलासा नहीं हो सका। आगजनी को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। तथा जानकार लोग इसे किसी षड्यंत्र का हिस्सा बताने से नहीं चूक रहे हैं। घटनास्थल से समीर हसन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments