Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जी टीवी के नए एपिसोड "हमारी बहु" में दमोह की बेटी "चाहत पांडेय" निभा रही है मुख्य किरदार.. प्रशंसकों ने मिष्ठान और आतिशबाजी के साथ मनाया जश्न..

 "हमारी बहु" में दमोह की बेटी चाहत पांडेय लीड रोल में-
दमोह के छोटे से गांव की बेटी चाहत पांडे इन दिनों फिल्म नगरी मुंबई में छोटे पर्दे पर धूम मचाए हुए है विभिन्न सीरियलों में प्रभावी भूमिका के जरिए अपनी अलग पहचान बना चुकी चाहत को ज़ी टीवी पर आज से प्रसारित हो रहे नए एपिसोड "हमारी बहू" में लीड रोल कर रही है। 
माया नगरी मुंबई में कम उम्र में ही अपनी अलग पहचान बना चुकी चाहत पांडे को ज़ी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे से प्रसारित होने वाले नए सीरियल हमारी बहू में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला है। जिसके पोस्टर्स ऑनलाइन सामने आने के बाद दमोह में आज चाहत के प्रशंसकों ने कोतवाली कीर्ति स्तंभ चौराहे पर जमकर जश्न मनाया। 
हमारी बहू के होर्डिंग लगवा कर मिठाईयां, आतिशबाजी के जरिए युवाओं ने चाहत पांडे के हमारी बहू सीरियल की कामयाबी की उम्मीद जताई है। आपको बता दें कि चाहत की मां भावना पांडे स्कूल टीचर है तथा उन्होंने चाहत की एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया। वहीं अब बेटी भी मां के सपनों को साकार करने में लगी हुई है। 
अटल News24 परिवार दमोह की बेटी बुंदेलखंड की शान चाहत पांडे के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए ज़ी टीवी के नए एपिसोड हमारी बहू से चाहत को एक नई पहचान मिले ऐसी कामना करता है। अटल राजेन्द्र जैन

Post a comment

0 Comments