Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

खबर आधी रात की.. शहर में सद्भाव का माहौल बना रहे, लोग ठगी धोखाधड़ी के शिकार ना हो.. इसलिए पुलिस ने कसाई मंडी क्षेत्र में किया जनसंवाद..

कसाई मंडी पुलिस जनसंवाद कार्यक्रम में उमड़ी भीड़-
दमोह। सोशल मीडिया के जरिए फैलने वाली अफवाहो से "धजी का सांप" बनने जैसे हालात बनते देर नही लगती। वहीं तथाकथित खुराफाती तत्व विभिन्न धार्मिक पर्व त्योहारों के मौके पर आपसी सद्भाव बिगाड़ने की तलाश में रहते है। ऐसे में जागरूकता ही ऐसा उपाय है जिसके जरिए अफवाहों तथा भड़काऊ कुप्रचारक से निपटा जा सकता है। 
दमोह एसपी विवेक सिंह के निर्देशन में रविवार रात शहर के कसाई मंडी क्षेत्र में सिटी एसपी मुकेश अविद्रा द्वारा  जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। देर रात तक मुर्शीद बाबा मैदान में चले जन संवाद के दौरान स्थानीय निवासियों ने अपनी बात रख कर समस्याएं बताई। वही नगर पुलिस अधीक्षक श्री अविद्रा ने सभी को आश्वस्त करते हुए भरोसा दिलाया। 
इस मौके पर साइबर क्राइम से जुडी मोबाइल कॉल के जरिए की जाने वाली ठगी, एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछ कर होने वाली धोखाधड़ी, सोशल मीडिया के जरिए फैलाई जाने वाली अफवाह आदि को लेकर सभी को जागरूक किया गया।
कोतवाली टीआई आरके गौतम ने सड़क हादसे  और दुर्घटना रोकने के लिए लोगों को जागरूक करते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में चलाए जा रहे यातायात जागरूकता और कानूनी कार्रवाई के संबंध में बताया। साथ ही साथ आने वाले त्यौहार में व्यवस्था के संबंध में जानकारी दी गई। फर्जी कंपनियों की धोखाधड़ी साथ ही साथ बाहरी व्यक्तियों के द्वारा ठगी से सावधान रहने के संबंध में भी जानकारी दी गई। जनसंवाद कार्यक्रम में 500 से अधिक संख्या में स्थानीय लोगों की मौजूदगी रही।

Post a comment

0 Comments