Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हटा में दिनदहाड़े बाइक चोरी की वारदात CCTV में कैद.. 3 घण्टे बाद बेफिक्र घूम रहा चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा.. पूछताछ में अनेक खुलासों की उम्मीद..

 दिनदहाड़े घर के सामने से हौंडा बाइक चोरी-
दमोह। जिले भर में बाइक चोरी करने वालों के हौसले बुलंद हैं। पलक झपकते मास्टर चाबी से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर तत्व अब रात के अंधेरे का भी इंतजार नहीं करते। ताजा मामला हटा थाना क्षेत्र के रमाकवि वार्ड में सामने आया है। जहाँ इरशाद खान के घर के बाहर रखी बाइक पर एक शातिर चोर ने मौका देखते ही हाथ साफ कर दिया।
इस दौरान गली में लगे सीसीटीवी कैमरों में शातिर चोर की करतूत अलग अलग एंगल से कैद भी हो गई। इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है किस तरह से यह शातिर युवक वारदात को अंजाम देने के लिए गली में पहुंचा। मोबाइल पर बात करते हुए इरशाद के घर के बाहर रखी बाइक पर ऐसे सवार हो गया जैसे यह उसके बाप की बाइक हो। और उसके बाद में वह चलता बना।
दिन दहाड़े घर के सामने से बाइक चोरी चले जाने तथा आरोपी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाने के बाद पीड़ित युवक हटा थाना पहुंचा। जहां उसने सीसीटीवी फुटेज के साथ शिकायत दर्ज कराई। इधर घटना के बाद हटा नगर में ही बेफिक्र होकर घूम रहे बाइक चोर को पुलिस ने कुछ घंटो मे खचना नाका पर घूमते हुए पकड़ लिया।
 इस शातिर युवक की पहचान भिडारी निवासी चन्द्रकांत उर्फ छोटू साहू के तौर पर हुई है। इसे पकड़ने में आरक्षक शेलेन्द्र, नीरज, रुपेश का खास योगदान रहा। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है, उम्मीद की जा रही है कि इससे अन्य बाइक चोरियों का भी खुलासा हो सकता है। हटा से अमजद कुरैशी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments