Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मैहर से बेटे का मुंडन करा कर लौट रहे यादव परिवार की कार और हाइवा में भिड़ंत.. मासूम सहित तीन की मौत, 4 जबलपुर रैफर, पंचमी पर दमोह कटनी रोड पर दर्दनाक हादसा..

 कार को हाइवा ने टक्कर मारी, तीन की मौत-
दमोह कटनी मार्ग पर जिला मुख्यालय से 42 किमी दूर कुम्हारी ढाबा के पास एक तेज रफ्तार हाईवा और स्विफ्ट कार के बीच हुई भिड़ंत में एक मासूम की मौके पर मौत हो गई। वही कार में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिनमे से एक व्यक्ति की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। हादसे ने गंभीर रुप से घायल 3 लोगों को जबलपुर रेफर किया गया था। जिनमें से कार चालक धन प्रसाद यादव की रास्ते मे मौत हो गई। इस तरह अभी तक तीन मौत हो चुकी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देहात थाना अंतर्गत खेरुवा गांव निवासी संगीता-पूरन यादव अपने बेटे का मुंडन कराने के लिए बटियागढ़ निवासी साले तथा अन्य रिश्तेदारों के साथ मैहर गए थे। नवरात्र पंचमी पर माता के दरबार में मुंडन कराने के बाद सभी लोग स्विफ्ट कार क्रमांक M 15 CB- 0462 से दमोह वापस लौट रहे थे।
 दोपहर मैं कुम्हारी के समीप हाईवा क्रमांक MP15-HR 1585 का अगला टायर बस्ट हो जाने से अनियंत्रित हो गया। हाइवा के अचानक रुकने से पीछे से आ रही स्विफ्ट कार की भिड़ंत हो गई। जिससे कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार में सवार महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग उछल कर बाहर फिक गए। जिनमें मुंडन करा कर लौट रहा मासूम भी शामिल था। 
बाद में सभी घायलों को 100 डायल और 108 कि मदद से जिला अस्पताल रवाना किया गया यहां मासूम बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि गाड़ी से उछल कर बाहर फेंकने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी वहीं आधा दर्जन अन्य घायलों में से राजकुमार पिता अच्छेलाल यादव की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। राजकुमार की पत्नी रोशनी की भी हालत गंभीर बताई जा रही है अन्य घायलों के नाम नविता, हरप्रसाद, आसाराम आदि बताए गए हैं। 

दोनों मृतक आपस में मामा भांजे बताए जा रहे हैं। वही दमोह के अमजद खान की गाडी बताई जा रही है। हादसे के बाद बड़ी संख्या में घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लगी रही तथा कुम्हारी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। कुम्हारी थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है वहीं हाईवा का चालक फरार बताया जा रहा है। जबकि कार चालक धन प्रसाद की गंभीर हालत में जबलपुर जाते समय रास्ते मे मौत हो गई है। दो अन्य गंभीर महिलाओं का जबलपुर में इलाज जारी है जिनमें रोशनी की हालत काफी गंभीर है।

 वहीं घटना की खबर से खैरुवा गांव तथा बटियागढ़ के यादव परिवार में गमगीन माहौल बना हुआ है गुरुवार को पोस्टमार्टम के उपरांत दोनों शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे नवरात्र पंचमी पर हुए दुखद हादसे सभी को गमगीन कर के रख दिया है। परम पिता परमेश्वर इनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति..
अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments