Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह स्टेशन के समीप सीमेंट से भरी मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतरा.. तेंदूखेड़ा 27 मील के पास देवरी के अल्टो कार सवार से 90 हजार नगदी बरामद..

 सीमेंट से भरी मालगाड़ी की एक बेगन पटरी से उतरी-
दमोह। माइसेंम सीमेंट फैक्ट्री प्लांट इमलाई से सीमेंट की बोरियां लेकर आ रही एक मालगाड़ी के बीच के डिब्बे के अचानक बेपटरी हो जाने से हड़कंप के हालात निर्मित हो गए। बाद में रेलवे के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही शुरू करते हुए बेपटरी हुए डिब्बे को पटरी पर लाने की कवायद शुरू कराई गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इमलाई सीमेंट प्लांट्स से दमोह स्टेशन की तरफ आ रही सीमेंट की बोरियो से भरी एक मालगाड़ी के इंजन तरफ से पीछे का 18 वा डिब्बा अचानक बेपटरी हो गया। दमोह रेलवे स्टेशन के समीप पुराने लोको शेड एरिया में पटरियों के घुमावदार टर्न पर हुए इस हादसे की खबर लगते ही हड़कंप के हालात बनते देर नही लगी। 
बाद में इंजन साइड के डिब्बो को दमोह ले जाया गया। तथा पटरी से उतरे डिब्बे को वापिस पटरी पर लाने के लिए डिब्बे से सीमेंट की बोरियो को बाहर करके कवायद शुरू की गई। इस हादसे में किसी प्रकार के रेल यातायात को बाधित नहीं हुआ लेकिन इमलाई मार्ग की पटरियों के  डैमेज हो जाने की जानकारी सामने आई है। 
रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी हादसे की जांच में जुटे हुए हैं। संभावना जताई जा रही है अगले कुछ दिनों तक दमोह इमलाई सीमेंट फैक्ट्री मार्ग पर माल गाड़ियों की आवक जावक प्रभावित हो सकती है।
तेंदूखेड़ा 27 मील पर कार से 90 हजार बरामद-
लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच वाहनों की जांच मुहिम के दौरान दमोह जबलपुर मार्ग पर तेंदूखेड़ा के आगे 27 मील पर पुलिस जांच के दौरान एक अल्टो कार में सवार व्यक्ति से 90 हजार की नगदी बरामद की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 11:00 बजे तेंदूखेड़ा 27 मिल के पास चेकिंग के दौरान अल्टो कार क्रमांक एमपी 20 CA की जांच के दौरान कार सवार मनीष सिरबैया के पास से 90000 रु बरामद किए गए। देवरी जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत सिमरिया के निवासी मनीष निजी कार्य से कार से निकले थे। इसी दौरान वह जांच करवाई के शिकार हो गए। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments