Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह सागर रोड पर मालवाहक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े.. गुजरात से बनारस जा रही कार में सवार थे यादव परिवार के लोग.. एक की मौत, 2 गंभीर जबलपुर रैफर..

 रोन गढ़ाकोटा के बीच कार-ट्रक में भीषण भिड़ंत-
दमोह सागर स्टेट हाईवे पर रोन गढ़ाकोटा के बीच हुए एक भीषण सड़क हादसे में स्विफ्ट कार के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ जाने तथा कार चालक की स्टेरिंग में फस जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो हटाने का दर्दनाक घटना क्रम सामने आया है। हादसे के बाद टक्कर मारने वाले आयशर मालवाहक को सड़क पर छोड़कर चालक फरार हो गया। वही गंभीर घायलो को दमोह के जिला अस्पताल से जबलपुर रैफर कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दादर नगर हवेली निवासी गुजरात से बनारस जा रहे यादव परिवार के लोगों की स्विफ्ट कार को सागर दमोह के बीच एक तेज रफ्तार मालवाहक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी जोरदार थी की कार क्रमांक DN 09 क्यू 5548 के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए।
 हादसे के बाद कार चालक की स्टेरिंग में फस जाने से कुछ समय बाद मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आयशर ट्रक क्रमांक एमपी 20-GA 9424 को मौके पर ही छोड़ कर चालक फरार हो गया घटना की जानकारी लगने पर कुछ देर बाद ही गढ़ाकोटा से हंड्रेड डायल, पुलिस और 108 मौके पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को निकाल कर गढ़ाकोटा अस्पताल भेजा गया। जहां लाल जी यादव को मृत घोषित कर दिया गया।
घटना के बाद मौके पर पहुंचे गढ़ाकोटा थाना पुलिस के उप निरीक्षक एके तिवारी  ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में गंभीर राजकिशोर यादव और मूर्ति यादव को प्राथमिक उपचार के बाद दमोह के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां दोनों की हालत गंभीर बने रहने पर जबलपुर रैफर कर दिया गया है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments