Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कोतवाली टीआई को हटाने की मांग लेकर.. SP ऑफिस पहुचे युवा व्यापारी संघ ने.. ज्ञापन सौंपकर ASP को व्यथा सुनाई..

 टीआई की कार्यप्रणाली से खपा हुआ युवा व्यापारी संघ-
दमोह। कोतवाली में पदस्थ टीआई रवींद्र गौतम की कार्यप्रणाली से इन दिनों घंटाघर तथा आसपास के व्यापारी परेशान हैं। दरअसल घंटाघर इलाके में पार्किंग की समस्या बरसों से बनी हुई है। वही पूर्व में दुकान के सामने वाहन पार्किंग को लेकर एक व्यापारी तथा लाज संचालक के बीच हुआ विवाद भी चर्चाओ में बना रहा था। इस मामले में फरियादी को भी बाद में आरोपी बना दिए जाने से युवा व्यापारी संघ कोतवाली TI की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाता रहा है। पूर्व में एसपी को शिकायत कर चुका युवा व्यापारी संघ आज फिर एसपी ऑफिस पहुंच ज्ञापन सौंपकर गुहार लगाता नजर आया।
घंटाघर से बाइक रैली निकालकर शनिवार दोपहर  एसपी ऑफिस पहुंचे युवा व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने  अध्यक्ष संजय यादव के नेतृत्व में एडिशनल एसपी विवेक लाल को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा। जिसमे कोतवाली TI  रविंद्र गौतम की कार्यप्रणाली से अवगत कराते हुए हुए उनके द्वारा व्यापारी वर्ग से किए जाने वाले सवाल जवाब तथा दुर्भावनापूर्ण व्यवहार की जानकारी दी
 युवा व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने बताया कि पूर्व में भी इस मामले को लेकर तत्काललीन पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल को ज्ञापन दिया गया था। जिस पर 4 जनवरी को तत्कालीन ASP ने व्यापारियों के वयान लिये थे। परंतु बाद में कोई कार्यवाही नही की गई। उल्टे पीड़ित व्यापारियो के विरूद्ध प्रकरण बना दिया गया। इस दौरान  टी आई से  दुकानदारों के सीसीटीवी कैमरे में आए फुटेज देखने निवेदन किए जाने पर उनके द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी व्यापारी परेशान बने रहे थे।
उपरोक्त सभी हालातों को ध्यान में रखकर युवा व्यापारी संघ ने टीआई श्री गौतम की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए उनके स्थानांतरण की मांग भी की है। ज्ञापन सौपनें वालो में अध्यक्ष संजय यादव, सेपन गुजराती, अखलेश जैन, मिंटू माखीजा, राकेश लालवानी, नीलेश ताम्रकार, वन्टू गांगरा, पंकज जड़िया, नन्दलाल सहित अनेक व्यापारियों की मौजदूगी रही।  
उल्लेखनीय है कि कल भाजपा प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल के नामांकन के दौरान भी कलेक्ट्रेट के प्रवेश द्वार पर कुछ मीडिया कर्मियों को टीआई गौतम की मनमानी कार्य प्रणाली और रोके टोक का शिकार होना पड़ा था। वहीं विभिन्न मामलों के खुलासे के दौरान भी कुछ चहेते मीडिया कर्मियों को टीआई द्वारा जानकारी दे दिए जाने के हालात सामने आते रहे है। इधर कुछ तथाकथित खबरचियों की कोतवाली में दिन रात आवक जावक बनी रहना भी जनसामान्य के बीच तरह-तरह की चर्चाओं को जन्म दे रहा है। पुलिस कप्तान विवेक सिंह से उपरोक्त सभी हालात को संज्ञान में लेकर आवश्यक कार्रवाई की अपेक्षा की जा रही है।

Post a comment

0 Comments