Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह हटा मार्ग पर संदिग्ध हालात में युवक का शव मिला.. अज्ञात वाहन से टक्कर की आशंका, साइकिल और गाड़ी की बैक लाइट भी मिली

 युवक का शव मिला फिलहाल नही हुई शिनाख्त-
दमोह। हटा मार्ग पर लुहारी के समीप एक युवक का शव संदिग्ध हालात में मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। वहीं दुर्घटना स्थल पर क्षतिग्रस्त साइकिल और किसी गाड़ी की बैक लाइट मिलने से हादसे की आशंका जताई जा रही है। लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाने से मामला संदिग्ध बना हुआ है।

लुहारी गांव में हटा दमोह मार्ग पर एक साइकिल के पड़े होने तथा सड़क से दूर पेड़ के नीचे एक युवक के बेसुध पड़े होने की सूचना पर शनिवार सुबह हंड्रेड डायल और पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टया जांच करने पर युवक की सांसे थम चुकी थी। वहीं क्षतिग्रस्त साइकिल का अगला पहिया नदारत था, कुछ दूरी पर किसी गाड़ी की बैकलाइट पड़ी हुई थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी वाहन दुर्घटना के बाद यह हालात निर्मित हुए होंगे।
पुलिस द्वारा ग्रामीणों से पूछताछ किए जाने पर मृतक के बारे में कोई पता नहीं लगने के बाद शव को हटा भिजवा दिया है। तथा मृतक के बारे में की पतासाजी के प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन दोपहर बाद तक मृतक के बारे में कोई जानकारी नहीं लग सकी थी।
 यदि मृत युवक हादसे का शिकार हुआ है तो उसकी साइकिल का अगला पहिया कहां है। यदि वह स्थानीय निवासी है तो आसपास के गांव के लोग उसकी पहचान क्यों नहीं कर सके। फिलहाल पुलिस के लिए अज्ञात मृतक की पहचान करना सबसे बड़ी चुनौती बना हुआ है। इसके बाद ही पता लग सकेगा इन हालातों में उसकी मौत हुई होगी।
वहीं उसकी वेशभूषा और साइकिल को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है की आस पास के ही किसी ग्रामीण क्षेत्र का निवासी रहा है तथा देर रात किसी वाहन दुर्घटना का शिकार होने के बाद रात में ऐसे ही पड़े रहने की वजह से उसकी मौत हो गई होगी।

यदि आप इस युवक के बारे में कोई जानकारी रखते हैं इसे पहचानते हैं या इसके साथ जो हादसा घटनाक्रम हुआ है उसकी कोई जानकारी है तो पुलिस कंट्रोल रूम हटा थाना पुलिस को सूचना देकर जागरूक नागरिक होने का कर्तव्य निभाने से नहीं चूके। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments