Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कल लौटेगा भारत का जांबाज़ विग कमांडर अपनी सरजमीं पर.. पायलट अभिनंदन की रिहाई की पाकिस्तानी खबर से भारतीयों के चेहरे की चमक लौटी..

 भारतीय बिग कमांडर की वापसी का ऐलान- 
देहली। भारतीय वायु सेना के विग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई की खबर ने करोड़ों करोड़ भारतीयों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा पाकिस्तान संसद में अभिनंदन की रिहाई के एलान की खबर की सामने आते ही भारतीय भक्तों को घड़ी का इंतजार है जांबाज़ पायलट कमांडर अभिनंदन अपनी सरजमीं पर कदम रखेगा।

             
उल्लेखनीय है कि बुधवार को पाकिस्तानी लड़ाकू विमान F-16 को  ध्वस्त करने के दौरान बिग कमांडर अभिनंदन का विमान मिग 21 भी क्रैश हो गया था। और वह पैराशूट की मदद से कूदने में सफल रहे थे। लेकिन दुर्भाग्य से वह पाकिस्तान की भूमि पर उतरे और उनको बंदी बना लिया गया था।
 पाकिस्तान में उनके साथ मारपीट प्रताड़ना के वीडियो सामने आने के बाद जेनेवा संधि के अनुसार पाकिस्तान को उन्हें 8 दिन में वापस भारत को सौपना था। इसे लेकर चारों तरफ से बढ़ते दबाव के बीच खबर सामने आई है कि पाकिस्तान के प्रधान कल शुक्रवार को अभिनंदन को भारत को वापस सौंप दिया जाएगा। अभिनंदन की सलामती के लिए कल से ही देश भर में दुआओं का दौर चल रहा था और आज उनके रिहा होने की खबर सामने आने से करोड़ों करोड़ देशवासियों के चेहरे पर चमक के साथ राहत भरी मुस्कान खिलती नजर आ रही है।

Post a comment

0 Comments