Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर नाके पर बारातियों की तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई.. घायल कार सवार जिला अस्पताल में उपचार कराकर बारात में रवाना हुए.

बारात की कार डिवाइडर से टकरा दुर्घटनाग्रस्त-
दमोह। सागर नाका तीन गुल्ली के आगे एक तेज रफ्तार कार के अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वही कार में सवार लोगों के घायल हो जाने पर अस्पताल भेजा गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रात किसी शादी समारोह में जा रही कार क्रमांक एमपी 34 सीए 3746 सागर नाके पर रोड डिवाइडर से टकरा गई। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार कार की स्पीड तेज थी। जिससे वह अनियंत्रित होकर रोड डिवाइडर  से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा पुलिस भी पहुंच गई। 
कार में सवार लोगों को मामूली चोटे आने पर घायल हो जाने पर तत्काल जिला अस्पताल रवाना किया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी लोग बारात में शामिल होने रवाना हो गए। जिला अस्पताल मैं इलाज कराने पहुंचे घायलों की नाम पते आदि दर्ज नहीं किए जाने तथा जिला अस्पताल चौकी में घायलों के नाम नहीं होने से उनके बारे में कोई जानकारी नहीं लग सकी है।
जबकि कार के आगे दूल्हा दुल्हन के नाम की जो पट्टी चिपकी हुई थी उसमें राकेश संग कल्पना लिखा हुआ था। बताया गया है कि दमोह के कछियाना मोहल्ला से एक बारात सागर के लिए रवाना हुई थी। जिसमें शामिल बरातियों के वाहन में यह कार भी शामिल थी।
 कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने पर उसके सागर नाके के पास ही खड़े रहने परंतु घायलों के बारे में पुलिस तथा अस्पताल में किसी प्रकार की जानकारी नहीं होने के हालात को बड़ी चूक तो कहा ही जा सकता है।दुर्घटना स्थल से शिवांशु विश्वकर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments