Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

10 दिन से लापता वीरू का शव तलैया में मिलने से सनसनी.. हत्या की आशंका, मौके पर पहुची पुलिस जांच में जुटी..

 10 दिन से लापता युवक का शव तलैया में मिला-
दमोह। जिले के रनेह थाना क्षेत्र से 10 दिन पूर्व लापता वीरू नाम के युवक का शव शनिवार को गांव की तलैया के बीच में मिलने से सनसनी पुणे हालात बने हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को तालाब से निकलवा कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रनेह निवासी वीरू उर्फ वीरेंद्र नायक 27 वर्ष पिछली 22 जनवरी से लापता था। थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई थी। परंतु परिजन और पुलिस अभी तक उसका कुछ पता नहीं लगा सके थे। शनिवार को गांव की तलैया के बीच चोई में किसी का शव तैरते मिलने की सूचना पर थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंची।
 तालाब के बीच से शव को निकलवा कर किनारे लाया गया। बाद में उसकी पहचान लापता वीरेंद्र के तौर पर की गई। 10 दिन से लापता वीरेंद्र तालाब में कैसे पहुंचा इसको लेकर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है। यदि 10 दिन पहले वह तालाब में डूब गया था तो आज उसका शव क्यो बरामद हुआ इसको लेकर भी अटकले लगाई जा रही है।
यहां तक की हत्या कर उसके शव को सबको तालाब में फेंके जाने की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु रवाना करके जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी आकांक्षा उरमलिया का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। रनेह से सुनील तिवारी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments