Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर भोपाल हाइवे पर रुई से भरे ट्रक में भड़की भीषण आग.. तेज रफ्तार कार को बचाने के चक्कर मे पेड़ से टकराकर पलटा ट्रक हाई टेंशन लाईन के संपर्क में आया....

आधी रात के बाद हुए हादसे से राहतगढ़ में हड़कंप-
सागर भोपाल हाईवे पर आधी रात के बाद अनियंत्रित हुए रुई से भरे ओवरलोड ट्रक पेड़ से टकराकर पलट जाने के बाद आग लग जाने का सनसनीखेज घटना क्रम सामने आया है। आगजनी की इस वारदात में रुई से भरे ट्रक के पूरी तरह से जलकर खाक जाने की जानकारी सामने आई है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर-विदिशा-भोपाल मार्ग पर राहतगढ़ के समीप बीती रात करीब 1 बजे एक ट्रक के सड़क किनारे पलट जाने के बाद उसमें आग लगने और धू-धू कर के ट्रक के जल उठने की खबर राहतगढ़ थाने और पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचने से हड़कंप के हालात निर्मित हो गए। कुछ ही देर में हंड्रेड डायल पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक ट्रक के चारों तरफ आग पूरी तरह से जोर पकड़ चुकी थी।
फायर बिग्रेड कर्मियों ने रात करीब डेढ़ बजे से आग को बुझाने की कवायद शुरू की। घण्टे भर में जब आग पर काबू पाया गया तब तक ट्रक में भरे रुई के बोरो सहित सहित सारा सामान और ट्रक की बाड़ी जलकर खाक हो चुकी थी। ट्रक क्रमांक MH 18 BG 9924 सेंधवा की बताया गया है। यह ट्रक बदनावर से रुई लेकर कोलकता जा रहा था। रात करीब 2:00 बजे के बाद तक फायर बिग्रेड से आग बुझाने के नजारे को देखने लोगों की भीड़ लगी रही।
हादसे के दौरान ट्रक के चालक और परिचालक ने ट्रक से छलांग लगाकर अपनी जान तो बचा ली लेकिन ट्रक को नहीं बचा सके। क्लीनर फिरोज ने बताया कि सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद पलट गया। इस दौरान बिजली की हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से  आग लगने की संभावना जताई जा रही है। राहतगढ़ थाना पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर के घटना की जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल से राज दुबे की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments