Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

केजी वन की छात्रा के साथ हैवानियत.. टॉफी का लालच देकर पड़ोसी ने किया "बिन माँ की मासूम" के साथ गलत कार्य.. 100 डायल ने सूचना पर आरोपी को पकड़ा..

 मासूम के साथ गलत कार्य करने वाला गिरफ्तार-
दमोह। नगर में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला हैवानियत भरा घटनाक्रम सामने आया है। एक बिन माँ की 5 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने टॉफी का लालच देकर गलत कार्य किया। घटना की जानकारी मासूम ने अपनी बुआ को दी। बुआ ने आरोपी को पकड़कर हंड्रेड डायल को बुलाकर पुलिस के हवाले कर दिया। 

सोमवार शाम कोतवाली टीआई रविंद्र गौतम ने KG- वन की छात्रा के साथ  हुई हैवानियत भरे घटनाक्रम की जानकारी पत्रकारों को देते हुए बताया कि आरोपी मनीष रैकवार को हिरासत में लेकर बलात्कार, पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

दमोह में पहला मामला नहीं है जब मासूम बालिका इस तरह की हैवानियत दरिंदगी की शिकार हुई हो वहीं इस मामले का दुखद पहलू है कि 2 साल पहले ही 5 साल की मासूम की मां संसार से चली गई पिता मजदूरी करता है और बेटी बुआ के साथ रहती है। इन सब हालात से वाफिक पड़ोसी युवक की नजरें कब से मासूम पर खराब थी यह पता नहीं लग सका है।  
आपके आसपास यदि ऐसे कुछ हालात हो तो जरूर नजर रखें और ऐसे किसी भी हैवान को मासूम बच्चों के आसपास फटकने का मौका नहीं दे। यदि कहीं भी कोई शंका नजर आती है तो हंड्रेड डायल और पुलिस को सूचना देने से नहीं चूके।

Post a comment

0 Comments