Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर से शादी में तेंदूखेड़ा आ रहे बाइक सवार का सड़क हादसे में सिर फटा.. हेलमेट पहने होता तो बच सकती जान.. दर्दनाक हादसे में मृत ससुर की पहचान दामाद ने की..

बाइक सवार की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर  तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर नरगुवा के समीप एक सड़क हादसे में बाइक सवार की सिर फट जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना स्थल का नजारा दिल दहला देने वाला था। लोगों का कहना था कि युवक यदि हेलमेट पहने होता तो शायद जान बच सकती थी।
सोमवार से हम शाम हुए दर्दनाक हादसे की खबर लगने पर तेंदूखेड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु तेंदूखेड़ा भिजवा दिया है। उपनिरीक्षक श्रीराम ठाकुर ने बताया कि मृतक युवक की पहचान हिनोतिया निवासी धनीराम साहू के तौर पर हुुुई है। जो हिनोतिया जिला जबलपुर सेे एक शादी समारोह में सम्मिलित होने तेंदूखेड़ा आ रहा था।
हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में राहगीरों और ग्रामीणों की भीड़ लग गई  दुर्घटना स्थल की  रक्त रंजित  यहां दे रहे हैं  बाइक से लंबी दूरी की यात्रा के दौरान हेलमेट का उपयोग जरूर करें। हादसे की जानकारी लगने पर लगने पर अन्य लोगों की भांति तेन्दूखेड़ा निवासी सुनील साहू भी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने मृतक की पहचान अपने ससुर के रुप में की। उन्होंने बताया कि उनकी सुबह ही ससुर धनीराम साहू से बात हुई थी। और उन्होंने बाइक से तथा अकेले नहीं आने को मना किया था, लेकिन ससुर साहब नहीं माने  और यह हादसा हो गया ।
 दुर्घटना की जानकारी लगने से साहू परिवार में आयोजित विवाह समारोह की खुशियां मातम में बदल गई बदलते देर नहीं लगी परम पिता परमेश्वर मृत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे परिजनों को दुख सहने की शक्ति दे और लोग हेलमेट पहनकर ही बाइक से मेन रोड का सफर करें ओम शांति शांति.. तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments