Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पुलिस वाहन से मासूम बच्चे की मौत के बाद लोगों का आक्रोश उमड़ा.. लक्ष्मण कुटी में चका जाम खत्म कराने एसडीएम और सीएसपी को पहुंचना पड़ा..

मासूम की मौत के बाद लक्ष्मण कुटी में चकाजाम-
दमोह। हटा रोड पर लक्ष्मण कुटी के पास सोमवार दोपहर हर्ष खरे नाम के मासूम बच्चे के पुलिस वाहन में की चपेट में आ जाने से मौत हो जाने का दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया था।  हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने मासूम की मौत की खबर सुनते हैं लक्ष्मण कुटी मंदिर के सामने पुलिस के बैरिकेट्स रखते हुए चका जाम शुरू कर दिया जिससे दमोह पन्ना मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई।
मृतक के परिजन जन जिनमे महिलाएं भी शामिल थी, इनके द्वारा गैसाबाद पुलिस थाने की जीप को चला रहे ड्राईवर को तत्काल गिरफ्तार किए जाने और जनता के हवाले किए जाने की मांग की जा रही थी। चक्का जाम की जानकारी लगते बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ सीएसपी आलोक शर्मा और एसडीएम रविंद्र चोकसे मौके पर पहुंच, इनके द्वारा चक्का जाम कर रहे लोगों और परिजनों को देर तक समझाइश देने का प्रयास किया गया

 

बाद में पुलिस वाहन के चालक पर मामला दर्ज कर 24 घंटे में गिरफ्तारी का आश्वासन दिए जाने पर लोगों ने चक्का जाम खत्म किया तथा आवागमन शुरू हो सका। इधर मृतक हर्ष खरे का शव जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंपा जाएगा। घटना के बाद लक्ष्मण कुटी में गमगीन माहौल बना हुआ है। बच्चे को कुचलने वाले वाहन चालक को लोग कोसते नजर आ रहे हैं।

Post a comment

0 Comments