Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लक्ष्मण कुटी के पास पुलिस के तेज रफ्तार वाहन ने मासूम को टक्कर मारी.. 100 डायल भी नही बचा सकी जान, दर्दनाक मौत..

गैसाबाद पुलिस की जीप की टक्कर से मासूम की मौत-
दमोह। जिला मुख्यालय से महज 6 किमी दूर हटा रोड पर लक्ष्मण कुटी के समीप पुलिस की तेज रफ्तार जीप ने सड़क पार कर रहे एक मासूम बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद पीछे से आ रही हंड्रेड डायल ने मासूम को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया जहां, उसे मृत घोषित कर दिया गया।
सोमवार की दोपहर हुए इस दर्दनाक हादसे की खबर लगते ही जिला अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ लगी रही पुलिस के अधिकारी कर्मचारी भी अस्पताल पहुंचे। लेकिन तब तक मासूम की सांसे थम चुकी थी। मृतक की पहचान लक्ष्मण कुटी निवासी नंदू खरे के पुत्र हर्ष 8 वर्ष के तौर पर की गई है। 
वहीं मासूम बच्चे को टक्कर मारने वाली गाड़ी गैसाबाद पुलिस थाने की मार्शल जीप क्रमांक MP03A-0223 बताई गई है। जो हटा से दमोह की तरफ तेज रफ्तार में आ रही थी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है वहीं आज से की बात लक्ष्मण कुटी वासियों से लेकर आम नागरिकों में भी आक्रोश पूर्ण माहौल बना हुआ है। 
पूर्णिमा के दिन हुए इस दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया है परम पिता परमेश्वर मासूम की आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और परिजनों को यह दुख सहने की क्षमता प्रदान करें। ओम शांति शांति.. अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments