Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कुंडलपुर के पास कार तथा बाइक में भिड़ंत.. टक्कर के बाद कार छोड़कर भागा सचिव, पुलिस मौके पर पहुची, घायल अस्पताल में भर्ती..

 सचिव की कार ने बाइक को टक्कर मारी-
दमोह। जिला मुख्यालय से  करीब 40 किलोमीटर दूर  पटेरा कुंडलपुर कुम्हारी मार्ग पर गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार कार और सामने से आ रहे बाइक सवार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया वहीं बाइक सवार भी घायल हो गया।

घटना के तुरंत बाद मौके पर राहगीरों ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा लोगों की सूचना पर पुलिस हंड्रेड डायल और 108 भी मौके पर पहुंच गई। हादसे में घायल ग्रामीण की पहचान रमगड़ा निवासी राजेंद्र पटेल के तौर पर की गई है जैसे गंभीर हालत में पटेरा के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रवाना किया गया। वही कार चालक मौके पर कार को छोड़कर भाग गया।

मौके पर खड़ी दुर्घटनाग्रस्त कार क्रमांक एमपी 20 सीई  6931 को पटेरा थाना पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। बताया गया है कि यह कार पड़री सहजपुर निवासी गाड़ाघाट ग्राम पंचायत के सचिव भजन पटेल की है। जो बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद मौके पर कार को छोड़कर भाग गए।

 दुर्घटना के बाद मौके पर पड़ी  बाइक को भी  पुलिस ने अपने कब्जे में लेते हुए जप्त कर लिया है  पुलिस द्वारा  एक्सीडेंट एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध करके जांच की जा रही है  हादसे की वजह सुबह कड़ाके की ठंड में दोनों वाहनों की तेज रफ्तार बताई जा रही है ।
घटनास्थल से भगवती दुबे की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments