Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह गढ़ाकोटा मार्ग पर गामा गाड़ी का कचूमर बना.. मंगलम ट्रांसपोर्ट का कन्टेनर मकान के बाहर पलटा..

गामा गाड़ी के ऊपर पलटा मंगलम का ट्रक-
दमोह सागर मार्ग पर गढ़ाकोटा स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार कंटेनर के अनियंत्रित होकर पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में सड़क किनारे खड़ी एक गामा गाड़ी तथा एक मकान का बाहरी हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। लेकिन जनहानि टल गई।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह से सागर तरफ जा रहे हैं  मंगलम ट्रांसपोर्ट कंपनी के कंटेनर ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 5179 के ड्राइवर ने लापारवाही से गाड़ी चलाते हुए गढ़ाकोटा प्रेट्रोल पंप के सामने रहने वाले दयाराम खगार के मकान को सीधे टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। फिर रोड किनारे खडी उनकी टेम्पो ट्रक्स गामा गाडी के ऊपर कन्टेनर पलट गया। हादसे के वक्त गामा गाड़ी खाली खड़ी थी अन्यथा रिश्वत सवारियों की बैटरी होने पर बड़ी जनहानि हो सकती थी।

  
इस घटना मे बड़ी जनहानि होने से टल जाने के बावजूद  दयाराम के मकान का बाहरी हिस्से क्षतिग्रस्त होने के साथ गामा गाड़ी का पूरी तरह से कचूमर बन गया। दुर्घटना के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। कंटेनर के अंदर माई सेम सीमेंट की बोरियां भरी हुई थी। कुछ बोरिया कन्टेनर पलटने के बाद बाहर गिर कर बिखर गई । 
पीड़ित दयाराम की रिपोर्ट पर गढ़ाकोटा थाना पुलिस ने कंटेनर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments