Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भोपाल में स्पा सेंटर की आड़ में अय्याशी.. विदेशी युवतियों के साथ रंगरेलियां मनाते मिले आधा दर्जन रईस जादे..5 थाई बालाएं भी गिरफ्तार..

थाईलैंड की 5 युवतियां मुंह छुपाती नजर आई-
भोपाल। स्पा सेंटर की आड़ में राजधानी भोपाल में लंबे समय से संचालित देह व्यापार के एक अड्डे पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए गरीब करीब आधा दर्जन  विदेशी बालाओं के साथ आधा दर्जन रईसजादो को  रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ने में सफलता हासिल की है।

मुखबिर की सूचना पर भोपाल पुलिस ने चूनाभट्टी क्षेत्र में रोज़बेरी पार्लर में गुरुवार रात  छापामार  कार्यवाही करते हुए 5 विदेशी युवतियों के साथ 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा था। जिसने विदेशी लड़की के साथ सौदा तय हो जाने के रेड करने का संकेत दिया। इशारा मिलते ही स्पा सेंटर पर छापा मार दिया। 

छापे के दौरान यहां बने कैबिनों से पांच विदेशी लड़कियां जो थाईलैंड की निवासी बताई जा रही है पुलिस को आधा दर्जन युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही इलाके में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई वहीं पुलिस द्वारा भूमि को गाड़ी में बैठाकर थाने ले जाया गया जहां मीडिया के कैमरे देख कर रईस जादे अपने चेहरे छुपाते और मुखड़े को झुकाकर पहचान बचाते नजर आए। 

स्पा सेंटर की आड़ में चलाई जा रही अनैतिक देह व्यापार की गतिविधियों के क्रियान्वयन हेतु ग्राहकों को बाकायदा एल्बम दिखाकर लड़कियां पसंद कराई जाती थी। रेट तय हो जाने के बाद यहा बनी केविन मैं रंगरेलियां मनाने के लिए समय के हिसाब से अतिरिक्त चार्ज नहीं वसूला जाता था।

 इस स्पा सेंटर पर पिछले साल भी पुलिस ने छापामार कार्यवाही करके विदेशी युवतियों के साथ युवकों को पकड़ा था लेकिन तब भी संचालिका फरार हो गई थी।
भोपाल पुलिस ने आज की छापामार कार्यवाही के बाद के लोगों के खिलाफ के धाराओं के तहत क्या प्रकरण पंजीबद्ध किया इसकी पूरी जानकारी पुलिस केस प्रेस नोट को पढ़कर हासिल की जा सकती है।
फिलहाल पुलिस की इस कार्रवाई से राजधानी भोपाल में संचालित इस तरह की अनैतिक गतिविधियों के कर्ताधर्ता ओं में हड़कंप के हालात बने हुए हैं वहीं पुलिस से लगातार इस तरह की कार्यवाही की अपेक्षा आम नागरिक करते नजर आ रहे हैं। अभिषेक पाठक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments