Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह का जबलपुर नाका पेट्रोल पंप सील.. भाजपा प्रत्याशी की पर्चियों पर गाड़ियों में भरा जा रहा था पेट्रोल..

आयोग निर्देशों का उल्लंघन पर पेट्रोल पम्प सील-
दमोह। कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने संचालित पेट्रोल पंप को चुनाव आयुक्त आयोग के दिशा निर्देशों की अवहेलना किए जाने के आरोप में सील कर दिया गया है बताया जा रहा है कि यहां पर भाजपा प्रत्याशी की पर्चियों पर गाड़ियों में पेट्रोल भरा जा रहा था।


 बताया गया है कि आज शाम कलेक्टर कार्यालय के सामने स्थित पेट्रोल पम्प की शिकायत मिली कि पार्टी की पर्चियों पर पेट्रोल दिया जा रहा है। सूचना मिलते ही खाद्य अधिकारी बी.के. सिंह पेट्रोल पम्प पहुंचे। यहां एक राजनैतिक पार्टी की पर्ची पर पेट्रोल दिया जा रहा था। जांच में 14 पर्ची 36 लीटर पेट्रोल की पायी गई।  जिनको जब्त करते हुए पेट्रोल पंप को सील करने की कार्यवाही की गई है।


खाद्य अधिकारी का कहना है कि उक्त पेट्रोल पम्प द्वारा खाद्य विभाग द्वारा दिया गया रजिस्टर संधारित नहीं किया जा रहा है। श्री सिंह का कहना है आयोग के दिशा निर्देशों का उल्लंघन की दशा पर पेट्रोल पम्प सील किया गया। उनका कहना है कि पेट्रोल और डीजल की मात्रा 10 लाख 43 हजार 500 रूपये को जप्त कर सील किया गया।

खाद्य अधिकारी का कहना है कि सूचना के आधार पर मौके पर जाकर उनके द्वारा जांच की गई, जांच दल में तहसीलदार दमोह डॉ. बबीता राठौर सहित अन्य संबंधित अधिकारी-कर्मचारी साथ में मौजूद रहे

Post a comment

0 Comments