Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

चुनाव की रात 2 ट्रको में भरी 1756 पेटी शराब पकड़ी.. दमोह जिले में पुलिस चेकिंग के दौरान बड़ी कार्यवाही..

रजपुरा पुलिस ने जप्त किए शराब से भरे दो ट्रक-
दमोह। जिले में विधानसभा चुनाव मतदान की पूर्व रात्रि में शराब से भरे दो ट्रकों को चेकिंग के दौरान पकड़ने में पुलिस ने महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। दोनों ट्रकों में 1756 पेटी शराब भरी हुई थी। जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार की विधानसभा चुनाव मतदान की तैयारियों को लेकर विशेष अलर्ट रजपुरा थाना पुलिस ने छतरपुर जिले की सीमा से दमोह जिले की सीमा में आए दो ट्रकों की जब जांच की तो उनके अंदर शराब की बाटलो से भरी पेटियां पाई गई। हरियाणा और पंजाब पासिंग के यह ट्रक हटा की ओर जा रहे थे।
रजपुरा थाना पुलिस ने ट्रक नंबर HR 37 सी 8438 और PB 65 एडी 7149 को पुलिस थाने में खड़ा कराते हुए शराब की जब्ती की कार्रवाई की है। इस संदर्भ में ट्रक चालक द्वारा शराब को पंजाब से जबलपुर ले जाए जाने की बात कही गई है। तथा यह शराब आर्मी की बताई जा रही है। लेकिन सवाल यही उठता है पंजाब से जबलपुर के रास्ते में रजपुरा थाना एरिया कहां से आ गया। जबकि जिले की सीमाएं भी विधानसभा चुनाव मतदान के चलते सील थी।
विधानसभा मतदान की पूर्व रात्रि में हटा विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत राजपुरा में शराब से भरे दो ट्रकों के पकड़े जाने से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। वही जानकारी लगने पर पुलिस तथा प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं। एसडीओपी हटा ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर विजय कुमार के निर्देश पर चुनाव आचार संहिता की धारा 188 के उल्लंघन के अलावा धारा 144 तहत कारवाही करते हुए  जांच की जा रही है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट 

Post a comment

0 Comments