Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तेंदूखेड़ा में 3 घंटे देरी से पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह.. 15 मिनट में गिनाई 15 साल की उपलब्धियां..

मुख्यमंत्री ने धर्मेंद्र को वोट देकर जिताने अपील की-
दमोह जिले के तेंदूखेड़ा पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए कमल पर मोहर लगाने का जनता जनार्दन से आवाहन किया।
करीब 3 घंटा देरी से पहुंचे मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का का स्वागत हेलीपैड पर भाजपा प्रत्याशी  धर्मेंद्र सिंह के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने किया।  मुख्यमंत्री ने मंच पर पहुंचकर  सामूहिक स्वागत की औपचारिकताओं को पूरा करते हुए  माइक को संभाला। 15 मिनट के भाषण में भाजपा सरकार के 15 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां एवं शासन की विभिन्न योजनाओं को गिना डाला। कांग्रेस के कार्यकाल में बीमारू हाल में पहुंच गए  प्रदेश के दिनों की यादों को भी ताजा कर डाला।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार के कार्यकाल में अच्छी सडकें, बेहतर बिजली, सबको सुरक्षा और किसानों को समृद्ध किये जाने का उल्लेख करते हुए कहा कि इन सब हालात को देखकर कांग्रेस के लोगो को गुस्सा आता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जबेरा विकास की दौड़ में पिछड़ गया है जिसे विकास की मुख्यधारा में लाने के लिए और प्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए आप सभी कमल पर मोहर लगाकर धर्मेंद्र सिंह को विजयी बनाए।
इस अवसर पर भाजपा के स्टार प्रचारक सांसद  प्रहलाद पटेल, पूर्व सांसद चंद्रभान सिंह, पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री दशरथ सिंह, हटा विधायक उमादेवी खटीक, जिला भाजपा अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, महामंत्री रमन खत्री नगर पालिका अध्यक्ष मालती असाटी, वरिष्ठ नेता रूपेश सेन युवा नेता मनीष सोनी, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा मोंटी रैकवार आदि ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए अपने विचार रखें।
बुधवार दोपहर तेंदूखेड़ा में आयोजित मुख्यमंत्री की आम सभा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में आसपास के गांव के लोगों के अलावा क्षेत्रीय सांसद प्रहलाद पटेल भी समय पर पहुंच गए थे। लेकिन मुख्यमंत्री के आगमन में लगातार विलंब के चलते सांसद श्री पटेल अपना भाषण खत्म करके बंडा के लिए रवाना हो गए। जबकि सभा प्रभारी सांसद प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी के निर्देशन में सभा का सफल आयोजन संपन्न हुआ। तेंदूखेड़ा से श्याम सुंदर जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments