Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नरसिंहगढ़ रोड पर ट्राले की टक्कर से बाइक सवार की मौत.. गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर किया देर तक प्रदर्शन..

 ट्राले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत-
दमोह नरसिंहगढ़ रोड पर मारा गांव के समीप हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की तेज रफ्तार ट्राले की टक्कर लगने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद सड़क पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा कार्यवाही की मांग को लेकर जाम जैसे हालात निर्मित होते देर नहीं लगी। पुलिस को हालात पर नियंत्रित करने तथा ग्रामीणों को समझाइश देने घंटों मशक्कत करना पड़ी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह माय सेम सीमेंट फैक्ट्री में अटैच कंपनी के ओवरलोड डंपर क्रमांक MP 34 H-0127 ने मारा गांव के समीप सीडी डीलक्स बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे चालक रणवीर पिता कृष्ण पाल सिंह उम्र 20 वर्ष मौके पर ही मौत हो गई। तथा अनियंत्रित डंफर एक चाय की दुकान में घुसते घुसते रह गया।

घटना की जानकारी लगते ही 100 डायल एल्बम देहात थाना की नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। परंतु गुस्साए ग्रामीणों द्वारा शव को पोस्ट मार्टम हेतु ले जाने से रोकने का प्रयास किया गया। ग्रामीणों का कहना था कि पहले मृतक के परिजनों के लिए मुआवजा तथा परिवार के सदस्य के लिए रोजगार का इंतजाम किया जाए।

बता दें कि सीमेंट फैक्ट्री के ओवरलोड तेज रफ्तार डंपर की वजह से आए दिन निर्दोष ग्रामीण राहगीरों वाहन चालक हादसों के शिकार होते रहते हैं। परंतु पुलिस आरटीओ द्वारा ओवरलोड वाहनों पर ध्यान नहीं दिया जाता है। जब कभी कोई हादसा होता है तो ओवरलोड वाहनों की जांच पड़ताल के नाम पर कुछ गाड़ियों के चालानी कार्रवाई करऔपचारिकता पूरी कर ली जाती है।
यही वजह है कि आज हादसे के बाद ग्रामीणों में घंटों आक्रोश भरा माहौल बना रहा। पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में लेकर डंपर को कब्जे में ले लिया है। मर्ग कायम करते हुए एक्सीडेंट एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर के पुलिस अधिकारियों द्वारा पीड़ित परिजनों और ग्रामीण जनों को उचित जांच और न्याय का भरोसा दिलाया गया है।  घटनास्थल से शकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments