Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर हाईवे पर रॉन्ग साइड से घुसे ट्राले ने टवेरा को टक्कर मारी.. साहू परिवार के 9 लोगों की दर्दनाक मौत..

माल्थोन के पास दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत-
मालथोन, सागर। ललितपुर सागर नेशनल हाईवे पर बुधवार 11 बजे हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में कार में सवार साहू परिवार के 9 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। यह सभी लोग ललितपुर से सागर टीका समारोह में सम्मिलित होने जा रहे थे। अचानक इनकी टवेरा गाड़ी को तेज रफ्तार ट्राला ने टक्कर मारते हुए चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही 9 लोग काल के गाल में समा गए।

 झांसी सागर फोरलाइन पर बुधवार को ललितपुर की तरफ से आ रही  टवेरा कार को  सागर की तरफ से जा रहे थे। इसी दौरान माल्थोन के पास बांदरी फाटक पर सामने से राम सहाय राम सहाय रॉन्ग साइड आए लोहे के गटर छड़ से भरे ट्राले ने टवेरा को टक्कर मारते हुए अपनी चपेट में ले लिया।

 जिससे कार में सवार साहू परिवार के 3 बच्चों सहित  9 लोगों की मौकेेेे पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वह घायल हो गए जिन्हें मालथौन से प्राथमिक उपचार के बाद सागर रेफर कर दिया गया है। साहू परिवार के लोग ओली फलदान के कार्यक्रम में सागर आ रहे थे। हादसे की सूचना पर थाना पुलिस सहित अनुविभीय अधिकारी मौके पर पहुंचे पुलिस कार्यवाही में जुटी है।

हादसे के मंजर ख़ौफ़नाक सामने आया है, हादसे ने दिल को झकझोर कर रखा दिया। हादसा का मुख्य कारण सामने आया कि ट्रॉला लोहा से लादा हुआ था जो रांग साइड से आ रहा था। जिस बजह से दर्दनाक हादसा घटित हुआ। मालथोन से सुरेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments