Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बाइक सवार पिता पुत्र को कंटेनर ने टक्कर मारी, दोनों की मौत.. बक्सवाहा दमोह रोड पर दर्दनाक हादसा

दर्दनाक हादसे में पिता के बाद पुत्र की भी मौत-
बक्सवाहा।  दमोह छतरपुर रोड पर जुझारपुरा गांव के पास दर्दनाक एक्सीडेंट में पिता की मौके पर ही मौत हो हो जाने के बाद गंभीर हालत में दमोह जिला अस्पताल रेफर किए गए पुत्र की भी मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हीरानगर बावरी देहात थाना टीकमगढ़ के संतोष मिश्रा 32 अपने पिता मंसाराम मिश्रा 63 साल को बाइक से लेकर शुक्रवार सुबह दमोह जा रहे थे। बक्सवाहा दमोह मार्ग पर जुझारपुरा के समीप इनकी बाइक को एक कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था की पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुत्र को गंभीर हालत में दमोह के जिला अस्पताल रवाना किया गया जहां उसकी भी मौत हो गई।

 घटना की जानकारी लगते ही 100 डायल और बक्सवाहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी रामनाथ तिवारी द्वारा मानवता दिखाते हुए स्वयं घायल संतोष मिश्रा को अपने हाथों से उठाकर सो नंबर में रखवा कर स्वास्थ्य विभाग बक्सवाहा पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टर ने संतोष मिश्रा को दमोह के लिए रेफर कर दिया है।

इस दुखद हादसे का एक और दर्दनाक पहलू यह रहा कि बाइक से इतनी लंबी यात्रा कर रहे पिता पुत्र हेलमेट नहीं पहने हुए थे। जबकि मंसाराम पुलिस विभाग के रिटायर हवलदार बताए गए हैं। लोगों का कहना कि हेलमेट पहने होते तो शायद दुर्घटना में सिर फटने के बाद अत्याधिक रक्त स्त्राव नहीं होता और उनकी जान बच सकती थी।

जिस जगह यह हादसा हुआ है वहा से 30 किमी दूर दमोह मार्ग वटियागढ़ के टेढ़ाआम के समीप भी एक दिन पूर्व अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई थी। 36 घण्टे में 30 किमी के अंदर 2 सड़क हादसों में 4 मौत के घटनाक्रम ने सभी को दहला कर रख दिया है। भगवान मृतकों की आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें। परिजनों को गहन दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

आप सभी से निवेदन है की लगातार हादसों के हालत को ध्यान में रखकर  बाइक से  अपने गांव या शहर के बाहर  निकलते समय हेलमेट पहनकर जरूर निकले क्योंकि घर परिवार और समाज को आपकी आवश्यकता और इंतजार रहता है। बक्सवाहा से बक्सवाहा से राजेश रागी के साथ अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments