Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दर्दनाक सड़क हादसे के शिकार बटियागढ़ के पत्रकार को टक्कर मारने वाले वाहन का नहीं लगा सुराग..

बटियागढ़ में गमगीन माहौल में दी अंतिम विदाई-
दमोह। नरसिंहगढ़ बटियागढ़ मार्ग पर टेड़ा आम के समीप बीती रात बाइक सवार एक पत्रकार व उसके साथी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत ने सभी को दहला कर रख दिया है। गमगीन माहौल में दोनों का अंतिम संस्कार किया गया। वहीं पुलिस इसे महज साधारण एक्सीडेंट का मामला मानकर चलती नजर आ रही है। तथा अभी तक टक्कर मारने वाले वाहन का भी पता नहीं लग सका है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बटियागढ़ निवासी राज एक्सप्रेस के पत्रकार अशोक विश्वकर्मा मित्र गुलंदी चौरसिया के साथ देर रात बाइक से नरसिंहगढ़ से बटियागढ़ वापस लौट रहे थे। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई देर तक दोनों के शव घटनास्थल पर पड़े रहे।

 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए  पोस्टमार्टम कराकर  दोनों शवों को  परिजनों को सौंप दिया।  गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। इसके बाद भी अभी तक टक्कर मारने वाले वाहन का पुलिस पता नहीं लगा पाई है। 

दरअसल पुलिस पत्रकार व उसके दोस्त की  मौत के मामले को से एक्सीडेंट का साधारण मामला मानकर चल रही है। जबकि यह एक ग्रामीण जुझारू पत्रकार की एक्सीडेंट में हुई मौत से जुड़ा गंभीर मसला है।

इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि किसी रंजिश के चलते इन्हें टक्कर मारकर मौत की नींद सुला दिया गया हो। मामले में संवेदनशील पुलिस अधीक्षक से उम्मीद की जा रही है कि वह घटना के अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रखकर बारीकी से जांच के निर्देश संबंधित अधिकारियों को देंगे। तथा जल्द ही टक्कर मारने वाले वाहन को पकड़ कर चालक को गिरफ्तार किया जाएगा 
बटियागढ़  से संदीप पांडे की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments