Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हटा पटेरा रोड पर सतना की कार ने.. बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मारी, बेटे की मौके पर मौत..

हटा पटेरा रोड पर दशहरे की शाम दर्दनाक हादसा-
दमोह। शाम दशहरा की शाम हटा पटेरा मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम हटा की ओर से पटेरा तरफ आ रही एक तेज रफ्तार कार ने मोटर साईकिल सवारो को टक्कर मार दी। जिस से बाइक सवार बरखेरा निवासी पिता पुत्र मौके पर ही गिरकर अचेत हो गए। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई हंड्रेड डायल और 108 को सूचना दी गई।
दोनों घायलों को पटेरा के स्वास्थ्य केंद्र ले जाए जाने पर बीएमओ डा0 अशोक बरोनिया ने देवी सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं के पिता लाखन सिंह  को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि पिता पुत्र मोटर साईकिल से मुख्यमार्ग हटा पटेरा रोड पर अपनी गाड़ी से चाय पीने आ रहे थे। उसी दरम्यान हट्टा की और से आ रही तेज रफतार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।
 इस दुखद हादसे की जानकारी बरौलिया गांव पहुंचने पर गमगीन माहौल बना हुआ है वही बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मारने वाली कार एमपी 19 सीवी 9559 सतना के आकाश अनिल सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड बताई गई है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच शुरू कर दी है। पटेरा से संजय शुक्ला की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments