Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर रोड पर खतरनाक भिड़ंत.. डीजल टैंकर और ट्रांसफार्मर लदे ट्रक में टक्कर, 3 बाइक चपेट में आई..

 तेज रफ्तार ट्रक और टैंकर के बीच जोरदार भिड़ंत-
दमोह। सागर रोड पर सिहोरा पड़रिया गांव के पास एक बड़ा  और खतरनाक  एक्सीडेंट होने के बाद भी  किसी प्रकार की जनहानि नहीं होने का घटनाक्रम सामने आया है। विद्युत ट्रांसफार्मर सै लदे ट्रक और डीजल टैंकर के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत यदि गंभीर रूप धारण कर लेती दो बड़ी दुर्घटना होते देर नहीं लगती।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार शाम सिहोरा पडरिया गांव के समीप इंडियन ऑयल के एक टैंकर की टककर सामने से आ रहे विधुत ट्रांसफार्मरों से लदे ट्रक क्रमांक एमपी 15 जी 2759 से हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की ट्रक के सामने का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया और ट्रक का चालक घायल हो गया।
घटनास्थल के हालात को देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि ट्रक चालक ने टैंकर से टक्कर को बचाने के लिए ट्रक को सड़क किनारे उतारने का प्रयास किया। जिससे सड़क किनारे चाय की गुमटी के पास खड़ी 3 बाइक भी ट्रक की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में घायल ट्रक चालक के ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उसका नाम संतोष सेन खुरई निवासी सामने आया है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वहीं टैंकर व चालक को कोई खास नुकसान नहीं हुआ है। टैंकर दमोह से सागर तरफ जा रहा था। वही ट्रांसफार्मर से भरा ट्रक दमोह तरफ आ रहा था। देहात थाना टीआई अनिल सिंह ने बताया कि सागर नाका चौकी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क आवागमन को बहाल कराते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर एक्सीडेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments