Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बेटे की सड़क हादसे में मौत के बाद पिता ने 20 गांव के युवाओं को बांटे हेलमेट.. दशगात्र पर श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए सैकड़ो लोग.. जबेरा क्षेत्र में हेलमेट वितरण का दूसरा आयोजन

बेटे की सड़क हादसे में मौत के बाद पिता ने हेलमेट बांटे

दमोह जिले के चंडी चोपड़ा ग्राम में मंगलवार शाम अनूठी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ जिसमें आसपास के ग्रामों से युवाओं को हेलमेट बताकर हेलमेट पहनकर ही बाइक चलाने की शपथ दिलाई गई।  इसके पहले इस तरह का आयोजन तेजगढ़ विवासी शिक्षक महेंइ्र दीक्षित जनसेवी के द्वारा भी अपने बेटे की बाइक हादसे में जान चले जाने पर किया जा चुका है।
दरअसल 15 जून को यहां की दौलत सिंह के बेटे संकेत सिंह का एक सड़क हादसे में निधन हो गया था उसे दौरान लोगों का कहना था कि युवक यदि हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती। इसी बात को ध्यान में रखकर 25 जून की शाम दशगात्र पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में जहां आसपास के क्षेत्र के अनेक गणमान्य जनता शामिल हुए वहीं सैकड़ो युवाओं ने भी शामिल होकर बिना हेलमेट की बाइक नहीं चलाने की शपथ ली। इस अवसर पर वक्ताओं ने जहां अपने विचार रखें वही बड़ी संख्या में युवाओं को हेलमेट वितरित किए गए।
दशगात्र पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सैकड़ो लोग शामिल हुए 20 गांव के सौ युवाओं को हेलमेट बांटे गए श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम में मुख्य रूप से समाजसेवी संतोष भारती भाव सिंह मासाब दीवान चंद्रभान सिंह रजनी ठाकुर जिला पंचायत सदस्य गोविंद भाईल नीरज जायसवाल दासु ठाकुर दीपक यादव जनपद सदस्य राजू राजपूत रूपेश सेन कमल सिंघाई राजा सेठ हेमराज सिंह चीनी सेठ एवं सैकड़ो की संख्या में लोग सम्मिलित हुए। सभा का संचालन डॉ अभिषेक जैन एवं सचिन मोदी द्वारा किया गया।

Post a Comment

0 Comments