Ticker

6/recent/ticker-posts

बाइक सवार अज्ञात लुटेरो ने प्राइवेट बैंक के कर्मचारी से दिन दहाडे कटटा अडाकर लूटे साढे चार लाख रूपए.. तेंदूखेड़ा थाना पुलिस कई घंटे तक रिपोर्ट दर्ज करने में करती रही आनाकानी..

 बाइक सवार अज्ञात लुटेरो ने प्राइवेट बैंक  के कर्मचारी से दिनदहाडे कटटा अडाकर लूटे साढे चार लाख रूपए 

 दमोह। तेन्दूखेड़ा नगर के वार्ड क्रमांक 2 दमोह मार्ग पर शुक्रवार दोपहर साढे तीन बजे उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक प्राइवेट बैंक के कर्मचारी के साथ अज्ञात बाइक सवार दो लुटेरों ने कट्टा अड़ाकर साढे चार लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। तथा कुछ ही देर में वह मौके से फरार हो गए। लूट की यह बड़ी व सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। इसके बाद भी तेंदूखेड़ा थाना पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने में कई घंटे तक आना-कानी करती रही।

 प्राप्त जानकारी अनुसार तारादेही तिगडडा के पास मुन्ना लाल चौधरी की  गोदाम के सामने लगभग साढ़े तीन बजे एक युवक हरेन्द्र सिंह ठाकुर 22 वर्ष निवासी हिन्डोरिया  के साथ कटटा अडाकर साढे 4 लाख रूपए मोटर साईकिल सवार दो लोगो ने दिनदहाडे लूट लिए गए। हरेन्द्र ने बताया है कि मै कोटा बैंक मै केम्प मेनीजर हूॅ बैक का आफिस मुन्ना चौधरी की गोदाम के सामने खुला हुआ है। साथ ही सम्पूर्ण क्षेत्र के समूहो को बैंक के माध्यम से कर्ज वितरण किया जाता है। जिसकी लगभग 40 ग्रामों की 4 लाख 51 हजार 130 रूपए बसूली की गई थी। 

जिस पैसे को बैग में लेकर मै एसबीआई बैंक में जमा करने मोटर साईकिल से जा रहा था। लेकिन मै जैसे ही मोटरसाईकिल मुन्ना चौधरी की गोदाम से बाइक से बैठकर निकला तो दो लोग मुह में कपड़ा वांधकर मोटर साईकिल पर नगर की ओर से मेरे पास आए और कटटा अडाकर मेरे पैसे का बेग लूटकर भाग गए। 

हालाकि बैंक के आफिस में लगे सीसीटीब्ही कैमरों में फोटो में लूट की वारदाता करते हुए स्पष्ट दिख रहा है। लेकिन हरेन्द्र के साथी राकेश तिवारी ने बताया है कि पुलिस ने वारदाता का आवेदन लिया है। हम लोग थाने में बैठे हुए है। रात साढे 8 बजे तक एफआईआर नहीं लिखी गई है। टीआई फेमिदाखान ने कहा कि लूट के मामले के में एफआईआर दर्ज किए जाने के कार्यवाही की जा रही है इसके बाद ही आपको हम बताएगे। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments