Ticker

6/recent/ticker-posts

शादी की खुशियां मातम में बदली.. चचेरी वहन की शादी में आए रिस्तेदार को छोड़कर लौट रहे भाई की बाइक तेज रफ्तार कार के नीचे घुसी.. एक की मौत दूसरा जबलपुर रिफर, तेंदूखेड़ा पुलिस जांच में जुटी..

बाइक सवार कार से भिडें, एक की मौत दूसरा गम्भीर

दमोह। शादी की खुशियां मातम में बदलने का दुखद घटना क्रम सामने आया है। चचेरी बहिन की शादी की पूर्व रात्रि में बाइक सवार युवक कार से टकरा गए। जिससे एक की मौत हो गई दूसरे की हालत गम्भीर बनी हुई है। बीती रात वाईक क्रमाक एमपी 49 जेडबी 4876 से 27 मील तेंदूखेड़ा से अपने ग्राम दरोली जाते समय तारादेही रोड़ पर कछार धनगौर के चोराहे पर ईको कार क्रमाक एमपी 20 जेडजी 0278 से भिड गए।
हादसे में मोटर साईकिल सवार अंकित पिता पम्मू आदिवासी 20 निवासी दरौली की कार के नीचे फसकर मौत हो गई साथ ही मोटर साईकिल पर सवार दूसरा व्यक्ति दीपक ग्राम कोनी थाना पाटन जिला जबलपुर का निवासी था गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसका अस्पताल में प्राथमिक उपचार के वाद मेंडीकल कालेज जबलपुर रिफर कर दिया गया। घटना की सूचना 100 डायल एवं 108 वाहन को मिलते ही दोनो युवको को रात में अस्पताल लाया गया था। लेकिन एक युवक को मृत घोषित कर दिया था। सोमवार को तेंदूखेड़ा पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर मृतक का पोस्ट मार्टम कराकर शव परिजनो को सोप दिया गया। 
उल्लेखनीय है कि सोमवार को मृतक की चचेरी वहन की शादी थी जिसकी तैयारियां पूर्ण हो चुकी थी। शादी में शामिल होने आए अपने रिस्तेदार को रात में ही मृतक और घायल मोटर साईकिल से 27 मील ग्राम छोडने गए थे। जब रिस्तेदार को छोडकर वापिस हो रहे थे तो कछार धनगौर के चैराहे के पास ये हादसा हो गया। शादी के घर में खुषी के स्थान पर रात से ही मातम का माहोल बन गया है। सुबह युवक का दरोली ग्राम में अंतिम संस्कार किया गया। बताया जा रहा है कि ईको कार रांग साईड से तेज गति में चल रही थी। जिस कारण मोटरसाईकिल चालक ईको कार में फसकर दूर तक घिसटते रहे और दूर जाकर सडक के किनारे झाडियों तक पहुंच गए थे। मृतक कार के नीचे फस गया था जिसे पुलिस ने निकाला था। पुलिस ने मर्ग कायम कर सम्पूर्ण मामले की जाॅच कर रही है। विशाल रजक की खबर

Post a Comment

0 Comments