Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर की विजयनगर थाना पुलिस ने दमोह से आ रही स्विफ्ट कार से 30 लाख के नोट बरामद किए.. कार में सवार तीनो युवक कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा सके..

 जबलपुर की विजयनगर पुलिस ने दमोह से आ रही स्विफ्ट कार से 30 लाख के नोट बरामद किए

जबलपुर। विजय नगर पुलिस ने पैट्रोलिंग के दौरान बीती रात क्षेत्र से संदिग्ध सिल्वर रंग की स्विफ्ट कार की सर्चिंग के दौरान एक कार्टून के अंदर रखे 500 के नोट की 60 गड्डियां अर्थात 30 लाख रुपये बरामद किये है। कार में सबर तीन लोग इन नोटों के संदर्भ में संतुष्टि जनक दस्तावेज पेश नहीं कर सके जिससे इनको पुलिस द्वारा जप्त करके अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह  से आरही सिल्वर रंग की संदिग्ध स्विफ्ट कार से थाना विजय नगर पुलिस ने रोका जांच में कर में नगद 30 लाख रुपए जप्त किये है। इन रूपयो के संदर्भ में कार में सवार राकेश कोल, मौसम यादव और अशोक ठाकुर से पुलिस के द्वारा पहले पूछताछ की गई लेकिन वह कोई भी संतुष्टि जनक जवाब नहीं दे सके जिसकी बात कार सहित इन को थाने लाया गया।

विजयनगर थाना प्रभारी प्रतिष्ठा मार्को ने बताया कि जांच के दौरान कार्टून में रखी थैली में 500 के नोट की 60 गड्डी जोकि 30 लाख पाए गए जाने पर पूछताछ में जिसके कोई दस्तावेज नहीं मिलने पर कार समेत कार्टून की थैली में मिली हुई रकम 30 लाख रुपए को जप्त करते हुए कारवाई की गई है पूछताछ जारी।

Post a Comment

0 Comments