Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर.. इंदौर से जबलपुर जा रही बस ने बाइक को टक्कर मारी.. हेलमेट भी नहीं बचा सका जान, एक की मौत दो गंभीर.. इधर ओवर ब्रिज की रेलिंग से टकराकर भोपाल पासिंग की कार दुर्घटना ग्रस्त..

बस ने बाइक को टक्कर मारी एक की मौत दो गंभीर

दमोह। दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कर देखने को मिला है इंदौर से जबलपुर जा रही तेज रफ्तार बस में बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही दो घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है। इस दुखद घटनाक्रम में खास बात यह है कि हेलमेट भी बाइक सवार की जान नहीं बचा सका।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर से जबलपुर जा रही जय मां अंबे ट्रैवल्स की तेज रफ्तार बस ने बुधवार सुबह जबेरा थाना अंतर्गत गहरा तिराहे के पास अचानक सड़क पर आ गए बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीन लोग दूर तक उछल कर गिरते चले गए। इनमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही दो घायलों को गंभीर हालत में जबेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाए जाने के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया।
घटना की सूचना मिलने पर जबेरा थाना प्रभारी विजय अहिरवार भी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक बस के ड्राइवर कंडक्टर एवं क्लीनर मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने हादसे की शिकार बाइक तथा टक्कर मारने वाली बस क्रमांक एमपी 41 पी 7111 को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घायल लोगों के नाम ओमकार तथा माखन निवासी मडियादो बताए गए हैं जो भाट खमरिया गांव आए थे। वहीं मृतक कि फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है।
घटना स्थल से जो तस्वीर सामने आई है उनमें बस के सामने हेलमेट भी पढ़ा नजर रहा है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है की बाइक सवार हेलमेट पहने हुए थे या फिर हेलमेट को बाइक पर टांगे हुए थे। लेकिन हादसे के दौरान हेलमेट भी उनके काम नहीं आ सका तथा की युवक की जान चली गई। मृतक का पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौपा जा रहा है। जबेरा से मयंक जैन की खबर

ओवर ब्रिज की रेलिंग से अनियंत्रित कार टकराई..
दमोह के पथरिया फाटक ओवर ब्रिज पर मंगलवार की रात बड़ा अमंगल होते-होते टल गया। भोपाल से एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बिलाई गांव आई कार देर रात ओवर ब्रिज पर अचानक अनियंत्रित होने के बाद रेलिंग से टकराकर  दुर्घटना ग्रस्त हो गई। हादसे के दौरान कार में लगे सभी एयरबैग खुल जाने से कार में सवार सभी युवक बाल बाल बच गए सिर्फ कर चालक को मामूली चोटे आई है।
कार हादसे में बाल बाल बचे शिवम विश्वकर्मा ने बताया कि वह लोग शादी समारोह में भोपाल से बिलाई आए थे। वापस भोपाल जाते समय पथरिया फाटक ओवर ब्रिज पर अचानक उनकी कार क्रमांक एमपी 04 CY 6129 अनियंत्रित हो गई और रेलिंग से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई।अनियंत्रित हो गई और रेलिंग से टकराकर रुक गई हादसे की वजह कार का पिछला टायर पंचर हो जाना माना जा रहा है। 
एक्सीडेंट की सूचना लगने पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी लेकिन हादसे में किसी की गंभीर घायल नहीं होने की वजह से किसी को जिला अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है।

Post a Comment

0 Comments